Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

हम एक कमजोर टीम नहीं हैं: महेंद्र सिंह धोनी

Posted by:
     Published: Thursday, November 1, 2012, 17:22 [IST]
 

हम एक कमजोर टीम नहीं हैं: महेंद्र सिंह धोनी
 

नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने पूर्व कप्‍तान सुनील गावस्‍कर को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि हमारी टीम कमजोर नहीं है और हम किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखते हैं। धोनी ने पत्रकारों से यह बात उस सवाल के जवाब में कही जब उनसे पूछा गया कि क्‍या उन्‍हें भी लगता है कि टीम इंडिया इंग्‍लैंड के मुकाबले कमजोर है। धोनी ने कहा कि हमारी टीम कागजों पर भले ही कमजोर हो लेकिन हम मैदान पर विपक्षी टीमों को कड़ी टक्‍कर देंगे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों महान खिलाड़ी सुनील गावस्‍कर ने कहा था कि टीम इंडिया अब भी उतनी ही कमजोर है जितनी इंग्‍लैंड और आस्‍ट्रेलिया दौरे पर थी। भारतीय टीम अपने आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड दौरे पर लगातार आठ टेस्‍ट मैच हार गयी थी जिससे टीम ने नंबर वन टेस्‍ट रैंकिंग भी गंवा दी थी।

गावस्‍कर ने कहा था कि टीम के मुख्‍य खिलाड़ी अब भी फार्म में नहीं हैं और लगातार संघर्ष कर रहे है। गावस्‍कर ने यह भी कहा था कि इंग्‍लैंड की टीम अच्‍छी फार्म में है और यह सीरीज एक तरफा साबित होगी। जो कि इंग्‍लैंड के पक्ष में रहेगी। टीम इंडिया के कप्‍तान धोनी ने इन सभी बातों को खारिज कर दिया है।

English summary
Former India skipper Sunil Gavaskar aware of Team India's weaknesses ahead of the Test series against England but team india captain Mahendra Singh Dhoni denied it.
कमेंट लिखें