Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

आईपीएल की हैदराबाद टीम का हिस्‍सा हो सकते हैं सौरव गांगुली

Posted by:
     Published: Friday, November 2, 2012, 13:40 [IST]
 

आईपीएल की हैदराबाद टीम का हिस्‍सा हो सकते हैं सौरव गांगुली
 

मुंबई। अन्‍तर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट और फिर आईपीएल एवं प्रथम श्रेणी क्रिकेट से सन्‍यास लेने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली सन टीवी द्वारा खरीदी गई 'हैदराबाद' टीम का हिस्‍सा हो सकते हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि सौरव एक खिलाड़ी के तौर पर शामिल होंगे या टीम मेंटर के तौर पर।

एक न्‍यूज चैनल के मुता‍बिक सन टीवी ने सौरव गांगुली और भारतीय टीम के पूर्व कोच जान राइट से 'हैदराबाद' टीम को अपनी सेवाएं देने के लिए संपर्क किया है। गौरतलब है कि हैदराबाद टीम में पूर्व डेक्‍कन चार्जर्स टीम के खिलाड़ी खेलेंगे।

इस संबंध में जब सौरव से बात की गयी तो उन्‍होने कुछ भी साफ नहीं कहा और कहा कि आगे देखते हैं क्‍या होता है।

सन टीवी अगर गांगुली और राइट को हैदराबाद टीम से जोड़ने में कामयाब रहती है तो इससे टीम के खिलाडि़यों का उत्‍साह भी बढ़ेगा। सौरव और राइट ने मिलकर टीम इंडिया को कई यादगार जीत दिलई हैं। इस जोड़ी के समय ही भारत विश्‍वविजेता आस्‍ट्रेलिया टीम को 2000-01 में हराने में कामयाब रहा और टीम ने विश्‍वकप 2003 के फाइनल में भी जगह बनाई।

विश्‍व क्रिकेट मे सौरव गांगुली और जान राइट की जोड़ी को सबसे सफल कप्‍तान और कोच की जोडि़यों में से एक माना जाता है।

English summary
After announcing his retirement from cricket, Sourav Ganguly has been approached by Team Hyderabad, bought by Sun TV group for the sixth edition of IPL, according to reports.
कमेंट लिखें