Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

सचिन का रन बनाना भारत के लिए अच्‍छी खबर: सुनील गावस्‍कर

Posted by:
     Published: Saturday, November 3, 2012, 16:53 [IST]
 

सचिन का रन बनाना भारत के लिए अच्‍छी खबर: सुनील गावस्‍कर
 

मुंबई। सचिन के रणजी ट्रॉफी में शतक लगाने पर खुशी जाहिर करते हुए भारत के पूर्व कप्‍तान सुनील गावस्‍कर ने कहा है कि सचिन की फार्म में वापसी टीम इंडिया के लिए अच्‍छी खबर है। गावस्‍कर ने कहा है कि सचिन बेहद मेहनती और समर्पित खिलाड़ी हैं। न्‍यूजीलैंड सीरीज के बाद अन्‍तर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट से मिले अवकाश में उन्‍हें पूरा वक्‍त मिला, जिसमें उसने अपनी कमियों को दूर किया।

गौरतलब है कि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ हुई घरेलू सीरीज में सचिन तीन पारियों में लगातार क्‍लीन बोल्‍ड हो गये थे जिससे उनको सन्‍यास लेने की सलाह दी जा रही थी। सुनील गावस्‍कर ने भी सचिन को इस सम्‍बन्‍ध में विचार करने की सलाह दी थी। सचिन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से 137 रनों की तेज पारी खेली। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह इंग्‍लैंड टीम के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रहेंगे।

गावस्‍कर ने कहा भारत पाकिस्‍तान सीरीज के बारे में कहा है कि मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन इंग्‍लैंड के साथ लंबी टेस्‍ट सीरीज के बाद, पाकिस्‍तान से सीरीज होने से खिलाडि़यों को आराम नहीं मिल पायेगा। इंग्‍लैंड सीरीज के बाद आस्‍ट्रेलिया की टीम भारत आयेगी।

गावस्‍कर ने सचिन को सन्‍यास के सम्‍बंध में दिये गये बयान का बचाव करते हुए कहा कि यह खिलाड़ी के जीवन का एक हिस्‍सा होता है। जब वह कई बार मुश्किलों का सामना करता है।

English summary
Former India captain Sunil Gavaskar said that Sachin Tendulkar getting some runs under his belt in the Ranji Trophy match is a good sign.
कमेंट लिखें