Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

आज हो सकता है टेस्‍ट टीम का चुनाव, जहीर की फिटनेस पर संदेह

Posted by:
     Published: Monday, November 5, 2012, 10:53 [IST]
 

आज हो सकता है टेस्‍ट टीम का चुनाव, जहीर की फिटनेस पर संदेह
 

मुंबई। 15 नवंबर से शुरू होने वाली भारत इंग्‍लैंड टेस्‍ट टीम की घोषणा संदीप पाटिल की अध्‍यक्षता वाली नयी चयन समिति‍ आज कर सकती है। टीम चयन से पहले जहीर खान की फिटनेस एक बड़ा सवाल है जो कल रेलवे के खिलाफ अपना ओवर पूरा किये बिना मैदान से बाहर चले गये थे। मुंबई के कप्‍तान अजित अगारकर का कहना है कि ऐंठन होने के कारण वह ओवर पूरा नहीं कर सके। हालांकि सम्‍भावना जताई जा रही है कि सीनियर गेंदबाज कल फिर मैदान पर लौटेगा।

कप्‍तान अगारकर के अनुसार उसने लंबा समय मैदान पर बिताया और मौसम में उमस भी काफी ज्‍यादा थी। चाय के विराम के बाद वह मैदान पर असहज था दो विकेट गिर चुके थे, इसलिये उसने मैदान से बाहर जाना ही बेहतर समझा। वह कल मैदान में वापसी के लिए तैयार है।

वहीं टीम इंडिया में युवराज की वापसी लगभग तय मानी जा रही है। उन्‍हें एस बद्रीनाथ की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। भारत और इंग्‍लैंड के बीच पहला टेस्‍ट मैच 15 नवंबर से अहमदाबाद में प्रारम्‍भ होगा।

सीरीज से पहले इंग्‍लैंड की टीम ने अपनी तैयारियों का प्रदर्शन कर दिया है वहीं टीम इंडिया को घरेलू हालात का लाभ मिल सकता है। ऐसे में यह सीरीज एक तरफा न होकर दोनों ही टीमों के लिए चुनौती होगी।

English summary
Selectors will announce the test cricket team today. Zaheer Khan is doubtful cause of injury.
कमेंट लिखें