Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

चैम्पियंस ट्रॉफी 2013: तीन घंटे में ही बिके भारत-पाकिस्‍तान मैच के टिकट

Posted by:
     Published: Tuesday, November 6, 2012, 16:25 [IST]
 

चैम्पियंस ट्रॉफी 2013: तीन घंटे में ही बिके भारत-पाकिस्‍तान मैच के टिकट
 

लंदन। यह एशिया की दो चिर प्रतिद्वंदी टीमों की लोकप्रियता ही है कि चैम्पियंस ट्रॉफी 2013 में होने वाले भारत, पाकिस्‍तान के मुकाबले के टिकट पहले तीन घंटे में ही बिक गये। गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में इन कद्दावर टीमों का आमना सामना 15 जून को हो रहा है। जिसके बारे में आईसीसी ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी है कि एजबेस्‍टन में होने वाले इस मैच के लिए सारे टिकट बिक गये। इसके लिए अतिरिक्‍त टिकट टूर्नामेंट शुरू होने से पहले दिये जायेंगे।

टूर्नामेंट के निर्देशक स्‍टीव एलवर्थी ने कहा है कि चैम्पियंस ट्रॉफी विश्‍व क्रिकेट का एक बड़ा आयोजन है, जिसमें भारत और पाकिस्‍तान के बीच होने वाले मैच के लिए टिकटों की अधिक मांग हैं, जिसके कारण बिक्री के पहले ही दिन मात्र तीन घंटे में ही टिकट बिक गये। इस मैच के लिए मिलने वाले अतिरिक्‍त टिकट हमारी साइट से प्राप्‍त किये जा सकते हैं।

एजबेस्‍टन स्‍टेडियम के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी कोलिन पोवी ने कहा कि 'हम बेहद खुश और रोमांचित है कि हमें टूर्नामेंट के प्रारम्भिक मैच की मेजबानी का मौका मिल रहा है। हमें उम्‍मीद है कि यहां से स्‍थानीय क्रिकेट प्रशंसक इसका इस मैच का पूरा आनंद लेंगे। यहां पर ही आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच एशेज सीरीज का पहला मैच भी खेला जाएगा।

इसके पहले भारत और पाकिस्‍तान के बीच दिसम्‍बर-जनवरी में क्रिकेट सीरीज खेली जाएगी जिसमें दो टी-20 और तीन ए‍कदिवसीय मैच खेले जायेंगे। जिसका क्रिकेट प्रेमियों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

टीम इंडिया और पाकिस्‍तान के बीच पिछला अन्‍तर्राष्‍ट्रीय मैच टी20 विश्‍वकप 2012 में खेला गया था जिसमें भारत ने पाकिस्‍तान पर 8 विकेट से जीत दर्ज की थी और पाकिस्‍तान के खिलाफ अपने अजेय रिकॉर्ड को बनाये रखा था।

English summary
The first allocation of tickets to see India and Pakistan clash at Edgbaston in the ICC Champions Trophy sold out in just three hours after going on general sale this morning.
कमेंट लिखें