Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

अपनी टेस्‍ट खेलने की योग्‍यता पर मुझे संदेह नहीं:सुरेश रैना

Posted by:
     Published: Wednesday, November 14, 2012, 18:10 [IST]
 

अपनी टेस्‍ट खेलने की योग्‍यता पर मुझे संदेह नहीं:सुरेश रैना
 

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के एकदिवसीय और टी20 टीम के मध्‍यक्रम के बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने कहा ह‍ै कि मुझे अपनी टेस्‍ट खेलने की योग्‍यता पर कोई संदेह नहीं है। मुझे लगता है कि मैं टेस्‍ट क्रिकेट के लिए ही बना हूं। रैना के अनुसार वह शॉर्ट पिच गेंदों को खेलने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। उन्‍होने साथ ही यह दलील भी दी कि पिछले वर्ष वेस्‍टइंडीज में मेंरा प्रदर्शन अच्‍छा रहा था। इंग्‍लैंड में खेला गया पहला टेस्‍ट भी मेरे लिए अच्‍छा था। मैं खुद को एक अच्‍छा टेस्‍ट खिलाड़ी साबित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।

सिर्फ वनडे और टी20 का खिलाड़ी होने की बात पर रैना ने कहा कि मेरे पास समय है और मैं उसका भरपूर इस्‍तेमाल कर रहा हूं, मैं छठे सांतवे नम्‍बर पर बल्‍लेबाजी के लिए आता हूं जहां पर बैटिंग करना कभी आसान नहीं होता। मुझे वनडे में ज्‍यादा मौके मिले हैं और मेरे प्रदर्शन से टीम ने जीत भी हासिल की है। जबकि टेस्‍ट में मुझे इतने मौके नहीं दिये गये हैं।

इंग्‍लैंड के खिलाफ कल से प्रारम्‍भ होने वाली सीरीज में न चुने जाने पर रैना ने निराशा जताते हुए कहा कि 'कभी आप अच्‍छा करते हैं तो कभी अच्‍छा करने में कामयाब नही हो पाते। लेकिन मैं अब आगे आने वाले रणजी मैचों में बेहतर प्रदर्शन करूंगा और टेस्‍ट टीम में जगह बनाने की कोशिश करूंगा।

टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी से अपने सम्‍बंधों के बारे में उन्‍होने कहा कि हम सभी मैदान के बाहर दोस्‍त है लेकिन हम सभी प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं। मैंदान में हम सिर्फ अपने और टीम के प्रदर्शन के बारे में ही सोंचते हैं। मैं धोनी के साथ चेन्‍नई टीम से भी खेलता हूं लेकिन हम सभी प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं।

English summary
Seeking to prove his detractors wrong, Suresh Raina has stated that he was built for Test cricket and is working on playing the short ball.
कमेंट लिखें