Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

पुजारा को लगी चोट अस्‍पताल ले जाया गया

Posted by:
     Published: Saturday, November 24, 2012, 17:08 [IST]
 

पुजारा को लगी चोट अस्‍पताल ले जाया गया
 

मुंबई। इंग्‍लैंड के खिलाफ अहमदाबाद और फिर मुंबई में शानदार शतक लगाने वाले चेतेश्‍वर पुजारा आज फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गये। बाद मे उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। पुजारा को उस वक्‍त चोट लगी जब वो शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे। हालांकि अब वह ठीक हैं। पुजारा ने दूसरे टेस्‍ट में भी उस समय शतक लगाया जब टीम इंडिया के विकेट लगातार गिरते जा रहे थे ऐसे में उन्‍होने धैर्य और टेस्‍ट कौशल का शानदार नमूना पेश करते हुए पहली पारी में 135 रन बनाये।

पुजारा ने इसके पहले टेस्‍ट में भी अहमदाबाद में शानदार दोहरा शतक लगाया था। पहले टेस्‍ट में उन्‍होने पहली पारी में 206 और दूसरी पारी में 41 रनों की पारी खेली। उन्‍हें राहुल द्रविड़ के सन्‍यास लेने के बाद टीम में शामिल किया गया। कुछ ही पारियों में उन्‍होने अपनी योग्‍यता से  साबित कर यह दिखा दिया कि वह द्रविड़ का स्‍थान लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। द्रविड़ की तरह ही उन्‍होने बल्‍लेबाजी के दौरान मानसिक मजबूती और तकनीक का प्रदर्शन किया।

उनके साथ 97 रनों की साझेदारी करने वाले आर आश्विन ने कहा कि पुजारा की तकनीक काफी अच्‍छी है वह टीम में राहुल द्रविड़ का स्‍थान लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके पास वही धैर्य, तकनीक और मानसिक दृढ़ता है जो राहुल द्रविड़ के पास थी लेकिन पुजारा का कहना है कि मेरी और द्रविड़ की तुलना करना सही नहीं है क्‍योंकि वह टेस्‍ट और वनडे दोनों में ही 10 हजार से ज्‍यादा रन बना चुके हैं और मैने अभी बस अपने कॅरियर की शुरूआत भर की है।

आज के मैच के बारे में उनका कहना है कि हमने अच्‍छी बॉलिंग की और उम्‍मीद करते हैं कि कल हम जल्‍दी ही सफलता हासिल करेंगे। आज हमने दो विकेट लिये।

English summary
New hope of India at number three Cheteshwar Pujara get injured in second test against England.
कमेंट लिखें