Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

राजीव शुक्‍ला ने कहा कि बेबुनियाद हैं अमरनाथ के आरोप

Posted by:
     Published: Wednesday, December 12, 2012, 16:32 [IST]
 

राजीव शुक्‍ला ने कहा कि बेबुनियाद हैं अमरनाथ के आरोप
 

नई दिल्‍ली। बीसीसीआई के उपाध्‍यक्ष राजीव शुक्‍ला ने पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ द्वारा लगाये गये आरोपों को नकारते हुए कहा है कि किसी के दबाव में आकर महेंद्र सिंह धोनी को कप्‍तान नहीं बनाये रखा गया है। गौरतलब है कि अमरनाथ ने भारतीय क्रिकेट के बारे में कहा था कि यहां पर कुछ लोग ही क्रिकेट पर नियंत्रण बनाये रखे हुए हैं। टीम चयन में भी उन्‍हीं लोगों की चलती है।

मोहिंदर अमरनाथ ने इस बात की पुष्टि की थी कि इंग्‍लैंड और आस्‍ट्रेलिया में लगातार आठ टेस्‍ट मैचों में हारने के बाद धोनी को कप्‍तानी से हटाये जाने की सहमति बन गयी थी लेकिन कुछ अंदरूनी कारणों से इस पर निर्णय नहीं लिया गया। जिस पर राजीव शुक्‍ला ने कहा है कि चयनकर्ता स्‍वतंत्र हैं और उन पर कोई भी दबाव नहीं है।

राजीव शुक्‍ला ने कहा कि पूर्व खिलाड़ी द्वारा खेलप्रेमियों के बीच इस तरह की बातें करना ठीक नहीं है क्‍योंकि भारत में लोग इस खेल से बेहद लगाव रखते हैं और इस तरह की बातें सही भी नहीं है।

अमरनाथ ने एक खिलाड़ी और कप्‍तान के रूप में धोनी की असफलता के बाद उन्‍हें कप्‍तान के पद से हटाने की बात की थी। अमरनाथ ने कहा कि ऐसा करने के लिए हम पर बाहरी दबाव भी था लेकिन कुछ आंतरिक कारणों से हम परिवर्तन नहीं कर सके।

यह भी कहा जा रहा है कि मोहिंदर अमरनाथ को मुख्‍य चयनकर्ता सिर्फ इसलिये नहीं बनाया गया था क्‍योंकि उन्‍होने धोनी की खिलाफत की थी।

English summary
Rajiv Shukla said that the allegations made by Mohinder Amarnath, are baseless.
कमेंट लिखें