Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

धोनी ने अमरनाथ को दिया जवाब कहा, देश में हर कोई रखता है अपनी राय

Posted by:
     Published: Wednesday, December 12, 2012, 17:21 [IST]
 

धोनी ने अमरनाथ को दिया जवाब कहा, देश में हर कोई रखता है अपनी राय
 

नई दिल्‍ली। टीम और कप्‍तानी पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि देश में हर किसी के पास क्रिकेट को लेकर कोई न कोई राय है। आज हर कोई टीम के वर्तमान खिलाडि़यों को बाहर निकालने की बात कर रहा है लेकिन अगर आप युवा खिलाडि़यों को मौका देंगे और वो भी खराब खेलेंगे तो आप उन्‍हें भी टीम से बाहर निकालने की बात करेंगे।

धोनी ने मोहिंदर अमरनाथ की पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में हर ऐरा गैरा क्रिकेट के बारे में अपनी राय रखता है। साथ ही उन्‍होने यह भी कहा कि मुझे अमरनाथ से कोई शिकायत नहीं है और मैं पूर्व खिलाडि़यो का सम्‍मान करता हूं। टीम के खराब प्रदर्शन पर उनका कहना है कि टीम की कुछ समस्‍याएं हैं जो समय के साथ खुद ही सुलझ जायेंगी।

इंग्‍लैंड के खिलाफ कल से नागपुर में प्रारम्‍भ होने वाले टेस्‍ट मैच के बारे में धोनी ने कहा है कि हमारी टीम आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार है, अभी एक मैच बाकी है जिसमें हम जीत हासिल कर सीरीज बचा सकते हैं। पिछले दो टेस्‍ट मैचों में हमारा प्रदर्शन उम्‍मीद के मुताबिक नहीं रहा है लेकिन हम निराश नहीं हैं। पूरी टीम उत्‍साह से भरी है। वहीं पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने कहा है‍ कि चयनकर्ता और बीसीसीआई को कठोर निर्णय लेना चाहिए। उन्‍होने चयन पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुझें समझ में नहीं आता कि हरभजन सिंह को फिर से टीम में क्‍यों शामिल किया गया। जबकि वह पहले से ही फार्म में नहीं थे। युवराज को टेस्‍ट टीम में शामिल करने के बारे में उनका कहना है कि भावनात्‍मक आधार पर खिलाडि़यों को टीम में नहीं शामिल करना चाहिए।

कीर्ति आजाद ने कहा कि टीम चयन में पारदर्शिता बरती जाय और कठोर निर्णय लिये जाय अगर कोई खिलाड़ी फार्म में नहीं है तो उसे टीम से आउट कर दिया जाय फिर चाहे वह सचिन तेंदुलकर ही क्‍यों न हो। 

English summary
M S Dhoni replied to Mohinder Amarnath and stated that Team India is ready to take on England now.
कमेंट लिखें