Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

टीम में फूट- धोनी ने गौतम पर लगाये गंभीर आरोप

Posted by:
     Published: Wednesday, December 12, 2012, 15:14 [IST]
 

 टीम में फूट- धोनी ने गौतम पर लगाये गंभीर आरोप
 

नई दिल्‍ली। इंग्‍लैंड के खिलाफ कोलकाता और मुंबई टेस्‍ट हारने के साथ ही टीम इंडिया के साथ कुछ भी अच्‍छा नहीं हो रहा है। पूर्व कप्‍तान राहुल द्रविड़ ने भी टीम के खिलाडि़यों के रवैये और उनकी योग्‍यता पर सवाल उठाये थे। वहीं टीम इंडिया के जुड़े एक सूत्र ने एक वेबसाइट क्रिकेटनेक्‍स्‍ट डॉट कॉम से कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने बीसीसीआई से गौतम गंभीर की शिकायत की है और कहा है कि वह सिर्फ अपने लिए खेलते हैं। उन्‍हें टीम से कोई मतलब नहीं है। वह टीम में सिर्फ अपनी जगह बनाये रखने के लिए ही प्रयासरत् रहते हैं।

वेबसाइट में यह भी कहा गया है कि गंभीर टीम से जुड़े हुए मुद्दों में रूचि नहीं लेते हैं, वह एक आत्‍मकेन्द्रित व्‍यक्ति की तरह व्‍यवहार करते हैं जो कि सिर्फ टीम में बने रहने के लिए खेलता है। गौतम गंभीर पिछले काफी लंबे समय से फार्म में नहीं हैं। उन्‍होने पिछले एक वर्ष से ज्‍यादा समय से कोई टेस्‍ट शतक नहीं लगाया है। वह मुंबई टेस्‍ट में भी लापरवाह ढंग से आउट हो गये थे।

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम से आने वाली इस खबर से यह पता चल जाता है कि टीम में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके पहले वीरेंद्र सहवाग और धोनी के बीच रिश्‍ते सामान्‍य न होने की खबरे आ रही थी। टीम ने जिनका खंडन किया था। श्रीलंका में खेले गये टी20 विश्‍वकप के कुछ मैचों से सहवाग को बाहर कर देने के बाद धोनी सहवाग के बीच विवाद होने की बातें भी मी‍डिया में आयी थी।

अब धोनी और गंभीर के बीच सब कुछ बेहतर न होने जैसी खबरें आ रही हैं। वहीं भारत के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरूद्दीन का कहना है कि जो खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं उन्‍हें टीम से बाहर किया जाना चाहिए। उन्‍होने टीम में युवा खिलाडि़यों को मौका देने की भी बात कही है।

English summary
Team India captain M S Dhoni lodged a complaint to BCCI against Gautam Gambhir and raised some questions on his attitude towards team.
कमेंट लिखें