Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

पाक तेज गेंदबाजों का सामना नहीं कर पायेगी टीम इंडिया: मिस्‍बाह

Posted by:
     Updated: Saturday, December 15, 2012, 18:11 [IST]
 

पाक तेज गेंदबाजों का सामना नहीं कर पायेगी टीम इंडिया: मिस्‍बाह
 

कराची। भारत दौरे पर आ रही पाकिस्‍तान की टी20 टीम के कप्‍तान मोहम्‍मद हफीज और वनडे टीम के कप्‍तान मिस्‍बाह उल हक का कहना है क‍ि टीम इंडिया के बल्‍लेबाज पाक गेंदबाजों का सामना नहीं कर पायेंगे। हफीज ने कहा कि मेरा मानना है कि हमारे पास विश्‍व का एक मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है जो किसी भी बल्‍लेबाजी क्रम को ध्‍वस्‍त कर सकता है।

पाकिस्‍तान की टीम में उमर गुल, जुनैद खान, वहाब रियाज, मोहम्‍मद इरफान, अनवर अली, असद अली और सोहेल तनवीर हैं। हफीज ने कहा कि हम इन गेंदबाजों का भारत के खिलाफ बेहतरीन इस्‍तेमाल करेंगे। मुझे विश्‍वास है कि हम टी20 और वनडे दोनों ही सीरीज में जीत हासिल करेंगे।

वनडे टीम के कप्‍तान मिस्‍बाह उल हक ने बताया कि शाहिद आफरीदी भारत के खिलाफ वनडे में नहीं चुने गये हैं हमने उन्‍हें टीम में शामिल करने की कोशिश की लेकिन टीम चयन का निर्णय सर्व स‍म्‍मति से लिया जाता है। गौरतलब है कि पाक आलराउंडर अब्‍दुल रज्‍जाक को भारत दौरे के लिए टीम में नहीं चुना गया है जबकि शाहिद अफरीदी सिर्फ टी20 सीरीज में ही खेल सकेंगे।

मिस्‍बाह का कहना है कि दोनों ही खिलाडि़यों ने लम्‍बे समय तक पाकिस्‍तान क्रिकेट की सेवा की है। उन्‍होने पाक क्रिकेट में महत्‍वपूर्ण योगदान दिया है।

Story first published:  Saturday, December 15, 2012, 18:07 [IST]
English summary
Misbah Ul Haq said It will be difficult to face fast bowlers for Team India.
कमेंट लिखें