Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

पाकिस्‍तान के पूर्व बल्‍लेबाज ने सहवाग को आतंकवादी कहा

Posted by:
     Updated: Thursday, January 3, 2013, 18:03 [IST]
 

कोलकाता। भारत और पाकिस्‍तान के बीच जारी सीरीज के सद्भभावना दूत बनकर भारत आये पाक के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज सादिक मोहम्‍मद ने कहा है कि वीरेंद्र सहवाग जब खेलते हैं तो उन्‍हें रोंकना मुश्किल हो जाता है। वह एक आतंकवादी की तरह खेलते है। जब वह विकेट पर होते हैं तो उनका आतंक विपक्षी गेंदबाजों के सिर चढ़कर बोलता है।

सादिक ने कहा कि मैं अपने शब्‍दों के माध्‍यम से उन्‍हें पूरा सम्‍मान देना चाहता हूं, वह विकेट पर आते ही गेंदबाजों की धुनाई प्रारम्‍भ कर देते हैं, उन्‍हें रोकना बेहद मुश्किल हो जाता है। वह बल्‍लेबाजी के अपने अंदाज के कारण एक 'आतंकवादी' की तरह दिखते हैं।

सादिक भारत और पाकिस्‍तान के बीच जारी सीरीज में सद्भावना दूत के तौर पर आये हैं। उन्‍होने पहले वनडे मैच में शतकीय पारी खेलने वाले नासिर जमशेद की भी जमकर तारीफ की है और कहा है कि नासिर में बड़ी पारियां खेलने की क्षमता है। जिस तरह की परिस्थितियों में उसने शतक बनाया, वह बेहद खास है। उन्‍होने जमशेद को सहवाग से ज्‍यादा प्रभावशाली भी बताया और कहा कि इन हालातों में जमशेद सहवाग से ज्‍यादा प्रभाव डालते है। सहवाग ने पहले मैच में मात्र 4 रन बनाये थे और जुनैद खान की गेंद पर क्‍लीन बोल्‍ड हो गये थे।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच पहला एकदिवसीय मैच चेन्‍नई में खेला गया था जिसमें पाकिस्‍तान ने 6 विकेट से जीत हासिल की। एकदिवसीय सीरीज का अगला मैच कल, 3 जनवरी को खेला जाएगा। जिसे जीतना टीम इंडिया के लिए बेहद आवश्‍यक है। अगर भारत यह मैच हार जाता है तो वह पाक के हाथों सीरीज हार जायेगा।

यह उल्‍लेखनीय है कि भारत, पाकिस्‍तान के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज खेली जा चुकी है जो‍ कि 1-1 से बराबर रही है। लेकिन तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज में पाकिस्‍तान 1-0 से आगे है। सीरीज का अगला मैचा कोलकाता में खेला जाएगा।

Story first published:  Wednesday, January 2, 2013, 11:43 [IST]
English summary
Goodwill ambassador Sadiq Mohammad said Indian opener Virender Sehwag plays like a terrorist.
कमेंट लिखें