Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

तीसरे वनडे में कप्‍तान धोनी का खेलना संदिग्‍ध

Posted by:
     Published: Saturday, January 5, 2013, 17:33 [IST]
 

तीसरे वनडे में कप्‍तान धोनी का खेलना संदिग्‍ध
 

नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के साथ जारी एक दिवसीय सीरीज में अच्‍छा प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का तीसरे मैच में खेलना संदिग्‍ध है। उन्‍होने नेट्स पर अभ्‍यास के बाद स्‍वयं जानकारी दी कि मेरी पीठ में दर्द उभर आया है यह ठंड के कारण भी हो सकता है। हालांकि उन्‍होने उम्‍मीद जताई है कि वह रविवार के मैच में खेल सकते हैं।

उनके कवर के तौर पर दिनेश कार्तिक को बुला‍ लिया गया है। धोनी के न खेलने की स्थिति में विराट को कप्‍तान बनाया जा सकता है। धोनी ने अब तक दो मैचों में पाक के खिलाफ 113 और 54 रनों की पारियां खेली है। उनके न खेलने पर टीम के प्रदर्शन पर क्‍या असर पड़ेगा के जवाब में धोनी ने कहा कि मुझे उम्‍मीद है कि वह भी मेरी तरह ही प्रदर्शन करेगा।

अभ्‍यास सत्र में युवराज सिंह के हिस्‍सा न लेने पर उन्‍होने कहा कि, यह एक वै‍कल्पिक अभ्‍यास सत्र था। वह पूरी तरह फिट है और अच्‍छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध है। युवी के अलावा टीम के अन्‍य खिलाड़ी भी फिट हैं। धोनी ने टीम के बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद जताई है।

पाकिस्‍तान टीम तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में 2-0 से आगे है और सीरीज जीत चुकी है, उसकी कोशिश अंतिम मैच जीत कर भारत में क्‍लीन स्‍वीप करने की होगी।

English summary
A major blow for Team India as skipper MS Dhoni suffering from a sore back is likely to miss the third and final ODI against Pakistan.
कमेंट लिखें