Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

सहवाग को टीम से बाहर करने पर बेदी ने उठाये सवाल

Posted by:
     Published: Monday, January 7, 2013, 13:05 [IST]
 

सहवाग को टीम से बाहर करने पर बेदी ने उठाये सवाल
 

नई दिल्‍ली। भारत के पूर्व कप्‍तान बिशन सिंह बेदी ने इंग्‍लैंड के साथ होने वाली एकदिवसीय सीरीज से सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग को बाहर करने के चयनकर्ताओं के फैसले की आलोचना की है। बेदी का कहना है कि यह सच है कि टीम का प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा है लेकिन मुझे लगता है कि सिर्फ सहवाग को टीम से बाहर करने से वर्तमान समस्‍याओं का कोई हल नहीं निकलेगा।

गौरतलब है कि कल रविवार को भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले गये तीसरे वनडे के बाद संदीप पाटिल की अध्‍यक्षता में चयन समिति ने इंग्‍लैंड सीरीज के प्रारंम्भिक तीन एकदिवसीय मैचों के लिए टीम की घोषणा की, जिसमें सहवाग की जगह चेतेश्‍वर पुजारा को मौका दिया गया है। सहवाग पिछले काफी समय से फार्म में नहीं हैं अत: चयनकर्ताओं ने उन्‍हें टीम से बाहर करने का निर्णय लिया है। हालांकि लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भी रोहित शर्मा को मौका दिया गया है। रोहित ने अपनी पिछली पांच पारियों में 5,0, 4,4,4 रन बनाये हैं।

बेदी ने पाकिस्‍तान पर 10 रनों से जीत दर्ज करने पर टीम इंडिया को बधाई भी दी है। वहीं टीम की जीत का श्रेय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने फील्डिंग को दिया। धोनी ने कहा कि टीम के कम स्‍कोर का बचाव गेंदबाजों ने अच्‍छे से किया वहीं क्षेत्ररक्षकों ने उन्‍हें पूरा सहयोग दिया। इंग्‍लैंड के खिलाफ भारतीय टीम अपना पहला वनडे 11 जनवरी को राजकोट में खेलेगी।

टीम इंडिया: महेंद्र सिंह धोनी(कप्‍तान), गौतम गंभीर, चेतेश्‍वर पुजारा, विराट कोहली, युवराज सिंह, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, अजिंक्‍य रहाणे, आर आश्विन, ईशांत शर्मा, अशोक डिंडा, भुवनेश्‍वर कुमार, शमी अहमद, अमित मिश्रा।

English summary
Bishan Singh Bedi on Sunday questioned the selectors for dropping dashing opener Virender Sehwag from the ODI squad for the ODI series against England starting Jan 11.
कमेंट लिखें