Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

मुंबई अंडर 14 टीम में शामिल हुए अर्जुन तेंदुलकर

Posted by:
     Published: Thursday, January 10, 2013, 15:46 [IST]
 

मुंबई। महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के वनडे से सन्‍यास ले लेने के बाद यह माना जा रहा है कि वह जल्‍द ही टेस्‍ट से भी सन्‍यास ले लेंगे। इसी बीच सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने प्रदर्शन से खुद को साबित किया है। जिससे उन्‍हें मुंबई की अंडर-14 टीम में चुना गया है। वह मुंबई के होने वाले वेस्‍ट जोन मुकाबलों में खेलेंगे। यह मुकाबलें 20 जनवरी से एक फरवरी तक अहमदाबाद में खेले जायेंगे।

अर्जुन ने अंडर-14 सेलेक्‍शन ट्रॉयल में शानदार 124 रनों की पारी खेली। इससे पहले अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई क्रिकेट संघ की ओर से लगाये गये आफ सीजन शिविर में चुना गया था। टाइम मैगजीन को दिये गये इं‍टरव्‍यू में सचिन ने कहा था कि अर्जुन क्रिकेट का आनंद ले रहा है। मैं चाहता हूं कि वह इसी में और आगे बढ़े। उन्‍होने कहा कि क्रिकेट खेलने के लिए उसे (अर्जुन) क्रिकेट को पहले अपने दिल में बसाना होगा। वह काफी वक्‍त मैदान में गुजारता है।

मुंबई अंडर 14 टीम में शामिल हुए अर्जुन तेंदुलकर

ऐसे में इस चयन को अर्जुन के क्रिकेट करिअर के रूप में महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है। इसके पहले भी कई विशेषज्ञ उनके एक क्रिकेटर बनने के बारे में भविष्‍यवाणी कर चुके है। ऐसा कहा जाता है कि ये किसी महान खिलाड़ी के बेटे के लिए आसान नहीं होता कि वह अपने पिता की प्रसिद्धि के साथ बेहतर कर पाये।  अर्जुन के लिए भी यही कहा जा रहा है।

English summary
The son of batting legend Arjun Tendulkar has been selected in Mumbai Under-14 team.
कमेंट लिखें