Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

बीसीसीआई ने सचिन तेंदुलकर की मांग ठुकराई

Posted by:
     Updated: Saturday, January 12, 2013, 18:32 [IST]
 

बीसीसीआई ने सचिन तेंदुलकर की मांग ठुकराई
 

बैंगलोर। क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आफ इंडिया ने मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर की उस मांग को ठुकरा दिया है जिसमें उन्‍होने मांग की थी कि रणजी ट्राफी का सेमीफाइनल मैच मुंबई में खेला जाए। बीसीसीआई ने कहा है कि हम एक योजना के तहत काम करते हैं जिसके अनुसार पहले ही यह निर्धारित किया जा चुका है कि यह मैच नई दिल्‍ली में ही खेला जाएगा।

एक अंग्रेजी समाचार पत्र के हवाले से कहा गया है कि सचिन ने रणजी ट्राफी के क्‍वार्टर फाइनल में शानदार शतक लगाया था और यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में खेला गया था। उनकी इच्‍छा थी कि होने वाला सेमीफाइनल मैच भी वानखेड़े में खेला जाए, लेकिन बीसीसीआई ने इस बात से इनकार कर दिया।

सचिन तेंदुलकर वनडे से सन्‍यास ले चुके हैं और इस समय मुंबई की रणजी टीम का हिस्‍सा हैं, टेस्‍ट मैचों में लगातार अपनी खराब फार्म के कारण आलोचना झेलने के बाद वह रणजी में खेलकर अपनी खराब फार्म को बेहतर करना चाहते हैं। टीम इंडिया को आने वाले वक्‍त में आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है। जो कि 22 फरवरी से प्रारम्‍भ होगी।

Story first published:  Saturday, January 12, 2013, 18:23 [IST]
English summary
BCCI has rejected Sachin Tendulkar's request of moving Mumbai's Ranji Trophy semi-final game from New Delhi to Mumbai, a newspaper report claimed on Saturday.
कमेंट लिखें