Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

धोनी ने समझाई विकेट की अहमियत: रवींद्र जडेजा

Posted by:
     Published: Thursday, January 17, 2013, 11:30 [IST]
 

कोच्चि। इंग्‍लैंड के खिलाफ जारी वर्तमान सीरीज के दूसरे वनडे में मैच जिताऊ प्रदर्शन करने वाले मध्‍यक्रम के बल्‍लेबाज रवींद्र जडेजा ने बताया कि टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन्‍हें अपने विकेट की अ‍हमियत समझाई। जडेजा ने कोच्चि वनडे में 37 गेंदों में 61 रन बनाये और 7 ओवर में 12 रन देकर दो विकेट हासिल किये।

जडेजा के आलराउंड प्रदर्शन से टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड को 127 रनों से पराजित किया। जडेजा ने धोनी के साथ छठे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की जिससे कि टीम अंतिम दस ओवरों में 110 रन बनाने में कामयाब रही।

धोनी ने समझाई विकेट की अहमियत: रवींद्र जडेजा

मैच के बाद जडेजा ने कहा कि धोनी ने मुझसे कहा कि तुम्‍हें अपने विकेट का महत्‍व समझना चाहिए और क्रीज पर ज्‍यादा समय तक रूकने की कोशिश करनी चाहिए, मैनें वैसा ही किया। सौराष्‍ट्र के इस बल्‍लेबाज ने कहा क‍ि यहां बल्‍लेबाजी करना आसान था, बॉल आसानी से बैट पर आ रही थी। शुरू में हमारे ओपनरों के जल्‍दी आउट हो जाने से मध्‍यक्रम पर दबाव आ गया था। लेकिन हमारे बाद के बल्‍लेबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया।

जडेजा के अनुसार वह अपनी फॉर्म से खुश है और आगे इसी तरह का प्रदर्शन करना चाह रहे हैं।

English summary
Team India's Ravindra Jadeja feels his partnership with Dhoni was very crucial it helped the team record a massive 127-run win against England in the second ODI.
कमेंट लिखें