Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

अभ्‍यास सत्र के दौरान धोनी के अंगूठे में लगी चोट

Posted by:
     Published: Friday, January 18, 2013, 16:18 [IST]
 

रांची। टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी अभ्‍यास सत्र के दौरान एक गेंद लग जाने से घायल हो गये। गेंद उनके दाहिने हाथ के अंगूठे में लगी। कल भारत को इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरा एकदिवसीय मैच भी खेलना है।

रांची के जीएससीए मैदान पर धोनी बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास कर रहे थे। टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच जो डेव्‍स की एक उठती हुई गेंद उनके अगूठे पर लगी। हालांकि टीम से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अब वह पूरी तरह ठीक हैं। उन्‍हें एक्‍सरे और स्‍कैन करवाने की भी आवश्‍यकता नहीं है।

अभ्‍यास सत्र के दौरान धोनी के अंगूठे में लगी चोट

पत्रकार वार्ता में आये उनके साथी टीम के अन्‍य सदस्‍य रवींद्र जडेजा ने कहा कि इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है। इसलिए मैं कुछ नहीं कह सकता कि वह कल के मैच में खेलेंगे या नहीं। यह तो बाद में ही पता चलेगा कि चोट कैसी है। भारत और इंग्‍लैंड के बीच तीसरा मैच कल रांची के जीएससीए मैदान पर खेला जाएगा। यह इस मैदान पर खेला जाने वाला पहला मैच होगा।

English summary
India captain MS Dhoni injured his right thumb on Friday, ahead of the third ODI against England in his home city on Saturday. However, it was later revealed that it was not a serious injury.
कमेंट लिखें