Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

धोनी के घरेलू मैदान पर टीम इं‍डिया ने बहाया पसीना

Posted by:
     Updated: Friday, January 18, 2013, 15:26 [IST]
 

रांची। यह पहला मौका होगा जब रांची में कोई अन्‍तर्राष्‍ट्रीय मुकाबला खेला जाएगा। टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के गृह मैदान पर कल भारत की टीम, इंग्‍लैंड का सामना करेगी। गौरतलब है कि वनडे सीरीज के पहले दो मैच खेले जा चुके हैं और दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच जीता है। अत: दोनों ही टीमें यह मैच जीतकर सीरीज में बढ़त लेना चाहेंगी। एक तरफ जहां टीम के कप्‍तान धोनी को अपने घरेलू मैदान पर खेलने का लाभ मिलेगा वहीं उन पर बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव भी होगा।

रांची में धोनी के प्रशंसक भी चाहते हैं कि कप्‍तान धोनी अपनी शानदार फार्म को यहां भी जारी रखें और तेजतर्रार पारी खेलें। इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे में धोनी ने 34 और दूसरे में 72 रनों की आक्रामक पारी खेली थी। जिसकी बदौलत टीम दूसरा वनडे जीतने में कामयाब हो सकी थी। टीम इंडिया की कोशिश यही होगी कि बाकी बचे तीनों मैच भी जीते जायें जिससे कि पाकिस्‍तान से वनडे और टेस्‍ट में इं‍ग्‍लैंड से मिली हार को भुलाया जा सके।

कल टीम इंडिया ने रांची के अन्‍तर्राष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में कड़ा अभ्‍यास किया, युवराज सिंह भी कुछ समय बाद टीम से जुड़ गये जबकि इंग्‍लैंड की टीम ने होटल में आराम किया। उनकी योजना की थी वह दोपहर बाद अभ्‍यास करेंगे लेकिन बाद में यह प्‍लान कैंसिल कर दिया गया। 

टीम इंडिया ने अभ्‍यास में जमकर पसीना बहाया

रांची के अन्‍तर्राष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में यह पहला मौका होगा जब टीम इंडिया यहां कोई मैच खेलेगी।

धोनी का अपने घरेलू मैदान पर यह पहला मैच होगा

टीम इंडिया को सफलता की बुलंदियों पर ले जाने वाले टीम के कप्‍तान धोनी का अपने घरेलू मैदान पर यह पहला मैच होगा।

आटोग्राफ देते खिलाड़ी

टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने प्रशंसकों को ऑटोग्राफ दिये वहीं गंभीर ने प्रशंसकों से हाथ मिलाये।

 

प्रशंसकों के साथ धोनी

धोनी ने रांची में पुलिसकर्मियों को भी आटोग्राफ दिये।

नेट प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया

रांची में टीम इंडिया के खिलाडि़यों ने जहां अभ्‍यास किया वहीं इंग्‍लैंड के खिलाडि़यों ने आराम किया।

Story first published:  Friday, January 18, 2013, 15:24 [IST]
English summary
Team India having won the second ODI against England by 127 runs, is leaving no stone unturned as they practised for long hours at Ranchi, ahead of the third ODI to be played at MS Dhoni's hometown on Saturday.
कमेंट लिखें