Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

IPL 6: तीन फरवरी को लगेगी खिलाडि़यों की बोली

Posted by:
     Published: Saturday, January 26, 2013, 12:12 [IST]
 

IPL 6: तीन फरवरी को लगेगी खिलाडि़यों की बोली
 

चेन्‍नई। आईपीएल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि आईपीएल 6 के लिए खिलाडि़यों की बोली 3 फरवरी को लगायी जायेगी। जिसका आयोजन चेन्‍नई में किया जायेगा। इसकी पुष्टि आईपीएल आयोजकों ने एक मीडिया रिलीज देकर की है। जिसके अनुसार कार्यक्रम का प्रारम्‍भ सुबह 11 बजे किया जायेगा।

पूरे कार्यक्रम को सोनी सिक्‍स पर देखा जा सकेगा। अधिकारियों का कहना है कि इस बार का आईपीएल पिछले पांच आईपीएल से अलग होगा। इस बार आईपीएल का मुख्‍य स्‍पांसर पेप्‍सी है जबकि पहले के पांच संस्‍करणों में डीएलएफ स्‍पांसर था। इसके अलावा आईपीएल सिक्‍स से 'सनराइज हैदराबाद' एक नई टीम खेलेगी।

अभी तक जो आईपीएल के पांच संस्‍करण खेले गये हैं उनमें से पहले संस्‍करण का खिताब राजस्‍थान रॉयल्‍स ने शेनवार्न की कप्‍तानी में, दूसरे संस्‍करण का खिताब डेक्‍कन चार्जर्स टीम ने एडम गिलक्रिस्‍ट की कप्‍तानी में तीसरे संस्‍करण और चौथे संस्‍करण में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने विजेता बनने का गौरव प्राप्‍त किया था। वहीं पांचवे संस्‍करण में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम चैम्पियन बनने में कामयाब रही थी।

English summary
The players' auction for the sixth edition of Indian Premier League (IPL 6) will be held in Chennai on February 3, it was announced on Friday.
कमेंट लिखें