Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

क्रिकेट के बाद गोल्‍फ में करियर बनाने के लिए सोंचूंगा: सचिन तेंदुलकर

Posted by:
     Published: Saturday, February 2, 2013, 12:00 [IST]
 

अहमदाबाद। एकदिवसीय क्रिकेट से सन्‍यास की घोषणा कर चुके भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि वह आने वाले वक्‍त में गोल्‍फ में करियर बनाने के बारे में सोंच सकते हैं लेकिन फिलहाल उनका पूरा ध्‍यान सिर्फ क्रिकेट पर है। सचिन के अनुसार मैंने अभी तक टेस्‍ट से सन्‍यास के बारे में नहीं सोंचा है। सचिन ने पिछले दिनों रणजी ट्रॉफी में भाग लिया जिसमें मुंबई ने रिकॉर्ड 40 वीं बार खिताब जीता।

सचिन 6 फरवरी से प्रारम्‍भ हो रही ईरॉनी ट्रॉफी में भाग लेंगे जिसके बाद वह आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज में खेलेंगे।

क्रिकेट के बाद गोल्‍फ में करियर बनाने के लिए सोंचूंगा: सचिन तेंदुलकर

अहमदाबाद में गुरूवार से प्रारम्‍भ हुए 'केंसविले गोल्‍फ टूर्नामेंट' के ब्रांड एम्‍बेसडर सचिन तेंदुलकर हैं। इसका आयोजन गोल्‍फ खिलाड़ी 'जीव मिल्‍खा सिंह' कर रहे हैं। जीव का कहना है कि सचिन भी अपने कई पूर्व क्रिकेट खिलाडि़यों की तरह सन्‍यास के बाद गोल्‍फ को करियर के रूप में चुन सकते हैं जैसा कि पूर्व कप्‍तान कपिल देव, मदन लाल और अजय जडेजा ने किया हैं। वह एक चैम्यिन खिलाड़ी हैं अत: मुझे उम्‍मीद है कि वह इस खेल में भी अच्‍छा ही करेंगे।

गुजरात के 'केंसविले गोल्‍फ और कंट्री' क्‍लब में चल रहे इस गोल्‍फ टूर्नामेंट के ब्रांड एम्‍बेसडर, जीव मिल्‍खा, अमिताभ बच्‍चन और सचिन तेंदुलकर हैं।

English summary
Master blaster Sachin Tendulkar said I can select Golf as a career after cricket.
कमेंट लिखें