Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

बाकी दो टेस्‍ट मैचों के लिए टीम घोषि‍त, सहवाग बाहर

Posted by:
     Updated: Thursday, March 7, 2013, 13:16 [IST]
 

बाकी दो टेस्‍ट मैचों के लिए टीम घोषि‍त, सहवाग बाहर
 

मुंबई। आज मुंबई में चयनकर्ताओं ने आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ बाकी दो टेस्‍ट मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी है। पिछले काफी अरसे से आउट आफ फार्म चल रहे भारत के सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग को टीम से बाहर कर दिया गया है। इसके अलावा टीम में कोई बदलाव नहीं किये गये हैं। हालांकि सहवाग की जगह टीम में किसी और को शामिल नहीं किया गया है। अभ्‍यास मैचों में एक शतक लगाने के बावजूद गौतम गंभीर को अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

वीरेंद्र सहवाग ने 2012 के अंत में इंग्‍लैंड के खिलाफ एक शतक लगाया था लेकिन इसके बाद वह अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर सके, यहां तक की वह एक अर्द्धशतक भी नहीं लगा सके। हरभजन को अभी भी टीम में मौका दिया गया है।

अगले दो टेस्‍ट मैचों के लिए टीम इस प्रकार है : महेंद्र सिंह धोनी (कप्‍तान), शिखर धवन, मुरली विजय, चेतेश्‍वर पुजारा, सचिन तेंदुलकर, रवींद्र जडेजा, विराट कोहली, ईशांत शर्मा, भुवनेश्‍वर कुमार, प्रज्ञान ओझा, आजिंक्‍य रहाणे, हरभजन सिंह, आर आश्विन और अशोक डिंडा। 

Story first published:  Thursday, March 7, 2013, 13:13 [IST]
English summary
Out-of-form Virender Sehwag has been dropped from India Test squad for the final two Tests against Australia. The selectors on Thursday retained the rest of the 14 players while there was no replacement named for Sehwag.
कमेंट लिखें