Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

वाटसन सहित तीन खिलाड़ी तीसरे टेस्‍ट से बाहर

Posted by:
     Published: Monday, March 11, 2013, 17:13 [IST]
 

मोहाली। भारत और आस्‍ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्‍ट सीरीज में 2-0 से पिछड़ने के बाद आस्‍ट्रेलिया की टीम की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। टीम मैनेजमेंट ने एक चौकाने वाला फैसला लेते हुए शेन वाटसन, उस्‍मान ख्‍वाजा, जेम्‍स पैटिनसन और मिशेल जॉनसन को 14 मार्च से पहले होने वाले तीसरे टेस्‍ट मैच के लिए टीम से बाहर कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह फैसला अनुशासनात्‍मक कार्यवाही के मद्देनजर लिया गया है।

टीम के कोच मिकी आर्थर का कहना है कि सभी खिलाडि़यों से टीम के प्रदर्शन को सुधारने के लिए एक प्रजेंटेशन में तीन प्‍वाइंट देने के लिए कहा गया था लेकिन इन खिलाडि़यों ने तय समय सीमा को नहीं माना, जिससे कि हमे यह मुश्किल कदम उठाना पड़ा। कोच ने कहा कि हमने सीरीज के दो मैचों में हार के बाद वापसी के लिए खिलाडि़यों से सुझाव मांगे थे कि वह कैसे टीम का प्रदर्शन सुधारने के लिए योगदान कर सकते हैं, इस बारे में प्रेजेंटेशन देकर या खुद आकर बताना था। इसके लिए हमने नौ मार्च तक का समय दिया था।

वाटसन सहित तीन खिलाड़ी तीसरे टेस्‍ट से बाहर

आर्थर का कहना है कि हम टीम के‍ लिए प्रतिबद्ध हैं और हम जानते हैं कि हमें इस टीम को कहां ले जाना है। यह कप्‍तान, मैनेजर और हमारे लिए एक मुश्किल फैसला है लेकिन अब हम उपलब्‍ध 11 खिलाडि़यों में से ही तीसरे टेस्‍ट के लिए टीम का चयन करेंगे। विकेटकीपर ब्राड हैडिन को मैथ्‍यू वेड के कवर के तौर पर बुलाया गया है।

तीसरे टेस्‍ट के लिए आस्‍ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है- माइकल क्‍लॉर्क (कप्‍तान), एड कोवान, डेविड वार्नर, फिल ह्ययूज, मोइसिस हेनरिक्‍स, मैथ्‍यू वेड(खेलना संदिग्‍ध है), ब्रैड हैडिन, मिशेल स्‍टॉर्क, नाथन लियोन, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, पीटर सिडल, जेवियर डोहर्टी, स्‍टीवेन स्‍िमिथ।

English summary
Reeling under two successive defeats, Australia Test selection was thrown into disarray as four of their players were dumped out of the squad for third Test due on disciplinary reasons.
कमेंट लिखें