Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

बारिश के कारण रद्द हुआ पहले दिन का खेल

Posted by:
     Published: Thursday, March 14, 2013, 18:15 [IST]
 

मोहाली। भारत और आस्‍ट्रेलिया के बीच मोहाली में आज से होने वाले तीसरे टेस्‍ट के पहले दिन भारी बारिश के कारण एक भी गेंद न फेंकी जा सकी। आज मोहाली और आसपास के क्षेत्रों में पूरे दिन रूक-रूक कर बारिश होती रही। आज ऐसी उम्‍मीद की जा रही थी कि दोपहर एक बजे तक मैच शुरू हो जाएगा पर बारिश के लगातार होते रहने से टॉस भी न हो सका।

हालांकि मौसम विभाग का कहना है कि कल शुक्रवार को मौसम साफ रहेगा। यह ध्‍यान देने योग्‍य है कि मोहाली के इस पीसीए मैदान में ड्रेनेज सिस्‍टम काफी अच्‍छा है। जिससे कल तक मैदान के ठीक ढंग से सूख जाने की भी उम्‍मीद की जा रही है। एक दिन का खेल बर्बाद होने से कल सु‍बह 9 बजे खेल शुरू होगा साथ ही अगर रोशनी बेहतर रही तो अंतिम सत्र के खेल का समय भी आधा घंटा बढ़ाया जा सकता है।

बारिश के कारण रद्द हुआ पहले दिन का खेल

यहां पर दोनों टीमों के बीच एक रोचक भिड़ंत की उम्‍मीद की जा रही है। अत: कल के दिन का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। भारत सीरीज में 2-0 से आगे है। चेन्‍नई में पहला टेस्‍ट टीम इंडिया ने आठ विकेट से और दूसरा टेस्‍ट एक पारी 135 रनों से जीता था।

पीसीए के मैदान पर भारत ने कुल 10 मैच खेले हैं जिनमें से चार में उसकी जीत हुई है और एक में हार मिली है।

English summary
There was no play possible on the first day of the third Test between India and Australia here at PCA Stadium on Thursday. Rain had the final say here with toss also not taking place.
कमेंट लिखें