Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

वॉरियर्स के खिलाफ होगा सनराइसर्स का उदय

     Published: Friday, April 5, 2013, 11:50 [IST]
 

हैदराबाद| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के तीसरे मुकाबले में शुक्रवार को उप्पल स्थित राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और पुणे वॉरियर्स टीमें आमने-सामने होंगी। नई नवेली सनराइजर्स जहां आईपीएल में अपने पर्दापण को यादगार बनाना चाहेगी वहीं नए कलेवर वाली पुणे वॉरियर्स टीम बीते संस्करण की खराब यादों को जेहन से निकालकर नए कप्तान औ्र नए कोच के साथ तालिका में बेहतर स्थान पाना चाहेगी।

सनराइजर्स को डेक्कन चार्जर्स के स्थान पर आईपीएल में जगह मिली है। आईपीएल गवर्निग काउंसिल द्वारा डेक्कन चार्जर्स टीम को भंग किए जाने के बाद सन टीवी नेटवर्क्‍स ने नई टीम की बोली जीती और फिर इसका नया नामकरण किया। दूसरी ओर, बीते संस्करण में सौरव गांगुली की कप्तानी में खेलने वाली पुणे वॉरियर्स टीम तालिका में सबसे नीचे रही थी लेकिन आज उसके लिए सबकुछ बदल गया है। सौरव का कहीं पता नहीं है और अब इसकी कमान एंजेलो मैथ्यूज के हाथों में है।

वॉरियर्स के खिलाफ होगा सनराइसर्स का उदय

पहले यह माइकल क्लार्क के हाथों में था लेकिन क्लार्क के आईपीएल में नहीं खेल पाने की पुष्टि के बाद मैथ्यूज को यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई। दक्षिण अफ्रीका के महान गेंदबाज एलन डोनाल्ड को कोच नियुक्त किया गया है और युवराज सिंह, मैथ्यूज तथा रॉस टेलर जैसे बड़े नामों के दम पर यह टीम खास कारनामे कर सकती है। युवराज कैंसर के इलाज के कारण बीते संस्करण में नहीं खेल सके थे। लिहाजा वह इस संस्करण को यादगार बनाना चाहेंगे।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

English summary
Sunrisers Hyderabad will take on Pune Warriors in league match of IPL 6 today.
कमेंट लिखें