Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

पुणे की लगातार दूसरी हार, पंजाब ने 8 विकेट से हराया

Posted by:
     Published: Monday, April 8, 2013, 10:13 [IST]
 

पुणे। आईपील की सबसे महंगी टीम पुणे का भाग्‍य बदलता अब भी नहीं दिखाई दे रहा है। लीग के छठे संस्‍करण में पुणे को पहले सनराइजर्स हैदराबाद और कल किंग्‍स इलेवन पंजाब के सामने हार का मुंह देखना पड़ा। पंजाब ने अनुशासित गेंदबाजी करते हुए पुणे को 20 ओवर में 9 विकेट पर 99 रनों पर रोंक दिया और केवल 12.2 ओवरों में लक्ष्‍य को हासिल कर आठ विकेट से जीत दर्ज की। जिसमें वोहरा ने 43, मनदीप ने 31 और एडम गिलक्रिस्‍स्‍ट ने 15 रनों का योगदान दिया।

पहले मैच की तरह इसमें भी पुणे के बल्‍लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। अभिषेक नायर ने सर्वाधिक 25 रनों का योगदान दिया। वहीं पंजाब की तरफ से प्रवीण कुमार और अजहर महमूद ने दो-दो और हैरिस, अवाना और पियूष ने एक-एक विकेट लिया। यह पंजाब के लिए पहला मौका है जब इस टीम ने जीत के साथ सत्र का प्रारंभ किया।

देखें स्‍कोरकार्ड

पुणे की लगातार दूसरी हार, पंजाब ने 8 विकेट से हराया

पुणे वॉरियर्स की टीम ने सुब्रत राय सहारा स्‍टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का निर्णय लिया लेकिन उसके सलामी बल्‍लेबाज मनीष पांडेय पहले ही ओवर में बोल्‍ड हो गये। रॉबिन उथप्‍पा भी 23 गेंदों में 19 रन ही बना सके। विकेटो के लगातार गिरने के बीच रॉस टेलर ने टीम को संभालने की कोशिश की लेकिन प्रवीण की गेंद पर गुरूकीरत ने शानदार कैच लेकर पुणे के बेहतर स्‍कोर की संभावनाओं को ही समाप्‍त कर दिया। वहीं मर्लोन सैमुअल्‍स भी नौ गेंदों में 3 रन बनाकर आउट हो गये।

इस मैच में पंजाब की टीम एकजुट नजर आयी। पंजाब के पास गिलक्रिस्‍ट और डेविड हसी के रूप में दो बड़े बल्‍लेबाज है ऐसे में आगे के मैचों में पंजाब का भाग्‍य इन्‍हीं खिलाडि़यों पर निर्भर करेगा। एम वोहरा को 28 गेंदों में 43 रनों की पारी खेलने के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

English summary
Kings XI Punjab crushed Pune Warriors by eight wickets on Sunday. This was second straight loss for Pune after going down to Sunrisers Hyderabad.
कमेंट लिखें