Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

हार का क्रम तोड़ना चाहेगी दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स

     Published: Tuesday, April 9, 2013, 15:26 [IST]
 

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग के छठे संस्करण के तहत आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा। मुंबई ने अब तक दो मैच खेले हैं। पहले मैच में उसे रॉयल चैलेंजर बैंगलोर से दो रन से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को उसने उसी के घर में मात दी थी।

दिल्ली को अपने दोनों शुरुआती मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। ईडन गॉर्डेन में खेले गए पहले मुकाबले में उसे कोलकाता नाइट राइडर्स ने पटखनी दी। अपने घर में हुए दूसरे मैच में उसे राजस्थान रॉयल्स ने पांच रन से हराया।

हार का क्रम तोड़ना चाहेगी दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स

दिल्ली की ओर से डेविड वार्नर और कप्तान माहेला जयवर्धने के अलावा कोई बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर पाया है। आशीष नेहरा, उमेश यादव और इरफान पठान अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। दोनों मैचों में हार के बाद दिल्ली पर इस सिलसिले को तोड़ने का दवाब होगा।

वहीं, दूसरी ओर अपने घर में होने वाले इस मुकाबले के लिए मुंबई पर कम दवाब होगा, क्योंकि उसने चेन्नई सुपर किंग्स को उसी के घर में मात दी है। मुंबई के लिए सलामी बल्लेबाजों का टीम के लिए अच्छी शुरुआत न दिला पाना एक चिंता का कारण है। साथ ही अगर उसे एक बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा। चेन्‍नई के खिलाफ अर्द्धशतकीय पारी खेलने वाले कीरन पोलार्ड को बल्लेबाजी क्रम में थोड़ा ऊपर भेजा जा सकता है। दिनेश कार्तिक पहले ही शानदार फॉर्म में हैं, अत: मुंबई को अपने दोनों ही सलामी बल्‍लेबाजों से अच्‍छी शुरूआत की जरूरत है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

English summary
Today, Delhi daredevils will face Mumbai Indians at wankhede stadium.
कमेंट लिखें