Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

अपनी किताब पर फिल्‍म बनाना चाहते हैं युवराज सिंह

Posted by:
     Updated: Tuesday, April 9, 2013, 12:07 [IST]
 

नई दिल्‍ली। कैंसर जैसी असाध्‍य बीमारी को हराकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर एक मिसाल बन चुके क्रिकेटर युवराज सिंह अब तक की अपनी यात्रा पर आधारित किताब पर एक फिल्‍म बनाना चाहते हैं। युवराज का कहना है कि मैंने अब तक यह नहीं सोंचा है कि फिल्‍म में मेरी भूमिका कौन निभायेगा।

युवराज के जीवन पर आधारित किताब 'टेस्‍ट आफ माई लाइफ' का पिछले दिनों विमोचन हुआ था। इसमें युवराज ने अपनी क्रिकेट जर्नी और कैंसर के दौरान अपनी जिंदगी का वर्णन किया है। फिल्‍मों में एक्टिंग करने के बारे में युवराज का कहना है कि मैंने अभी इस बारे में नहीं सोंचा है। मैं अभी सिर्फ खेल पर ही ध्‍यान देना चाहता हूं। हालांकि क्रिकेट से सन्‍यास के बाद मैं फिल्‍मों में काम करने के बारे में सोंच सकता हूं।

अपनी किताब पर फिल्‍म बनाना चाहते हैं युवराज सिंह

आईपीएल में युवराज पुणे वॉरियर्स की तरफ से खेल रहे हैं। पहले तीन सत्रों में उन्‍होने पंजाब की तरफ से खेला। युवराज मानते हैं पंजाब की टीम से जुड़ना उनके लिए एक खास लम्‍हा था, मैं पंजाब में पला बढ़ा हूं अत: यहां से मुझे विशेष लगाव है, लेकिन अब मैं पुणे की टीम से खेल रहा हूं अत: इस टीम के लिए अपना सौ फीसदी देना, मेरी प्राथमिकता है।

युवराज ने आईपीएल के अब तक के 58 मैचों में 1239 रन बनाये हैं वहीं गेंदबाजी करते हुए 24 विकेट हासिल किये हैं।

Story first published:  Tuesday, April 9, 2013, 12:06 [IST]
English summary
Indian cricketer Yuvraj singh says he wants to make a film on his life but he didn't decide who will play his character in film.
कमेंट लिखें