Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

क्‍या हैदराबाद को रौंद पायेगी गेल की रेल?

     Published: Tuesday, April 9, 2013, 14:37 [IST]
 

बेंगलुरु। इंडियन प्रीमियर लीग के छठे संस्करण के तहत मंगलवार को आज बैंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने होंगी। रविवार को उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में हैदराबाद के हाथों सुपर ओवर में मिली हार से बैंगलोर को करारा झटका लगा है। बैंगलोर अब अपने घर में होने वाले इस मुकाबले में हैदराबाद को पटखनी देकर सुपर ओवर में मिली हार का बदला लेना चाहेगा।

पिछले दो संस्करणों में खराब प्रदर्शन करने वाली हैदराबाद का इस संस्करण का अभी तक का सफर काफी रोचक रहा है। गेंदबाजों के दम पर उसने अपने दोनों मैच जीते हैं। उसके बल्लेबाजी अब तक ऐसा कुछ खास नहीं कर पाए है।

क्‍या हैदराबाद को रौंद पायेगी गेल की रेल?

हैदराबाद के मुकाबले चिन्नास्वामी की विकेट गेंदबाजों के लिए काफी मददगार है। विश्व के नंबर एक गेंदबाज डेल स्टेन, अच्छी फॉर्म में चल रहे भारतीय पेसर इशांत शर्मा और स्पिनर अमित मिश्रा ने अब तक हुए मुकाबलों में उम्दा गेंदबाजी की है। क्रिस गेल पर बढ़ती आत्मनिर्भरता बैंगलोर के लिए किस तरह से आत्मघाती हो सकती है यह हमने हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में देखा। अगर बैंगलोर को यह मैच जीतना है तो अन्य बल्लेबाजों को भी रन बनाने होंगे।

बैंगलोर की गेंदबाज भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। मुथैया मुरलीधरन और मुरली कार्तिक विरोधी बल्लेबाजों के सामने कुछ खास चुनौती पेश करते नजर नहीं आए हैं। मैच शाम चार बजे शुरू होगा, इसलिए ओंस इस मैच में कुछ ज्यादा प्रभाव नहीं डाल पाएगी।

English summary
Royal Challengers Bangalore will take on Sunrisers Hyderabad in IPL 6 league match today in Bangalore.
कमेंट लिखें