Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

गंभीर-कोहली विवाद से तुलना होने पर बौखलाये श्रीसंत ने आईपीएल को कोसा

Posted by:
     Published: Friday, April 12, 2013, 14:42 [IST]
 

बैंगलोर। एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में खेले गये कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले के दौरान हुए गंभीर कोहली विवाद की तुलना 'श्रीसंत स्‍लैपगेट' से करने पर बौखलाये श्रीसंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि 'हरभजन सिंह ने मुझे कभी थप्‍पड़ नहीं मारा बल्कि मुझे 'मारने' का पूरा प्‍लान कर लिया था। उन्‍होने आईपीएल पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना का पूरा वीडियो नहीं दिखाया गया है। अत: सभी यही समझते है कि इस घटना का जिम्‍मेदार मैं हूं, अत: मैं समझता हूं कि किसी भी निष्‍कर्ष पर पहुंचने के लिए घटना का पूरा वीडियो देखा जाना चाहिए।

श्रीसंत के इस ट्वीट के बाद से ही लगातार बयानों का सिलसिला जारी है। आपको याद दिला दें कि घटना आईपीएल के पहले संस्‍करण के दौरान घटी जब मुंबई इंडियंस टीम के कप्‍तान हरभजन सिंह ने किसी बात को लेकर श्रीसंत को थप्‍पड़ मार दिया। जिसके बाद कार्यवाही करते हुए हरभजन को आईपीएल से सस्‍पेंड कर दिया था। श्रीसंत का कहना है कि इसमें मेरी कोई गलती नहीं थी।

गंभीर-कोहली विवाद से तुलना होने पर बौखलाये श्रीसंत ने आईपीएल को कोसा

अपने अकाउंट पर श्रीसंत ने लिखा कि टाइम्‍स आफ इंडिया की रिपोर्ट पढ़कर मैं काफी हैरान हूं कि गौतम-कोहली के विवाद की तुलना मुझसे की जा रही है, साथ ही मुझे इसके लिए जिम्‍मेदार ठहराया जा रहा है। मेरा स्‍वभाव ऐसा ही है, जैसे कि मैं अपना जीवन गुजारता हूं उसी जज्‍बे के साथ खेलता भी हूं।

इस बयान के मीडिया में आ जाने से यह चर्चा का विषय बन गया है और यह कहा जा रहा है कि श्रीसंत ने फिर से इस विवादित मामले को हवा दे दी है, जिसकी कोई जरूरत नहीं है। हालांकि हरभजन सिंह ने इस मामले में भी अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। 

English summary
S Sreesanth has blamed IPL for not showing the full video of the 'slapgate' controversy involving him and Harbhajan Singh. An emotional Sreesanth took to Twitter on Friday to revisit the 2008 incident.
कमेंट लिखें