Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

देखें तस्‍वीर: गंभीर और कोहली मैदान पर भिड़े

Posted by:
     Published: Friday, April 12, 2013, 13:14 [IST]
 

बैंगलोर। कल चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गये मैच में दोनों टीमों के कप्‍तान आपस में भिड़ गये। हालांकि अम्‍पायर और अन्‍य खिलाडि़यों के बीच बचाव के चलते स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं होने पाई।

पूरे घटनाक्रम पर नजर डालने के बाद यह तो कहना मुश्किल है कि शुरूआत किसने की। यह दसवें ओवर में उस समय हुआ जब लक्ष्‍मीपति बालाजी की गेंद पर विराट बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में आउट हो गये। इसके पहले प्रदीप सांगवान के ओवर में विराट ने दो छक्‍के और एक चौका लगाया। जिसने संभवत: गंभीर को अपसेट कर दिया और जब विराट आउट हुए तो गंभीर ने कुछ ऐसा कहा जिससे कोहली आपे से बाहर हो गये। ऐसे में पास खड़े दिल्‍ली के एक अन्‍य खिलाड़ी रजत भाटिया और अंपायर ने स्थिति के नियंत्रण से बाहर होने से पहले ही हस्‍तक्षेप कर दोनों कप्‍तानों को शांत कर दिया। इसके बाद कोहली मैदान के बाहर चले गये।

देखें तस्‍वीर: गंभीर और कोहली मैदान पर भिड़े

मैच के अंत में गौतम गंभीर और विराट कोहली ने एक दूसरे से हाथ मिलाया। घटना का कारण पूछने पर विराट ने कहा कि यह अब हो चुका है और हम इस पर कोई बात नहीं करना चाहते हैं। वहीं गंभीर का कहना था कि दवाब के क्षणों में ऐसा हो जाता है। हम इसे मैदान के बाहर नहीं ले जाना चाहते हैं। अत: अब इसे अधिक तूल नहीं दिया जाना चाहिए।

English summary
Delhi boys Virat Kohli and Gautam Gambhir were involved in an ugly on-field spat during the Royal Challengers Bangalore-Kolkata Knight Riders match here at M Chinnaswamy Stadium.
कमेंट लिखें