Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

आईपीएल 6 में दिल्‍ली की लगतार चौथी हार

Posted by:
     Updated: Saturday, April 13, 2013, 11:26 [IST]
 

नई दिल्‍ली। आईपीएल में कल खेले गये लो स्‍कोरिंग मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स को तीन विकेट से हरा दिया। यह टूर्नामेंट में दिल्‍ली की लगातार चौथी हार है। अभी तक चोट के कारण बाहर रहे स्‍टार खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के आने से भी टीम को कोई खास मदद नहीं मिली। सहवाग केवल 12 रन बनाकर खराब शॉट खेलकर आउट हो गये। दिल्‍ली की इस हार के लिए उसके बल्‍लेबाज ही दोषी हैं जिन्‍होने विकेट पर रूकने की कोशिश नहीं की।

दिल्ली ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट पर 114 रन बनाए। जिसके बाद हैदराबाद की जीत आसान मानी जा रही थी लेकिन हैदराबाद के बल्‍लेबाजों ने भी अपने खेल के कारण इसे और मुश्किल बना लिया जिससे कि मैच अंतिम ओवर में पहुंच गया। आठवें विकेट के रूप में क्रीज पर आये डेल स्‍टेन ने चौका लगा‍कर टीम को जीत दिलाई वहीं मैन आफ द मैच घोषित किये गये अमित मिश्रा ने भी महत्‍वपूर्ण 16 रन बनाने के अलावा एक विकेट भी लिया।

स्‍कोरबोर्ड

आईपीएल 6 में दिल्‍ली की लगतार चौथी हार

दिल्‍ली की शुरूआती बेहद खराब रही जब डेविड वार्नर बिना कोई रन बनाये स्‍टेन की गेंद पर आउट हो गये। वहीं कप्‍तान महेला जयवर्द्धने ने 12, इरफान ने 23 और के एम जाधव ने 20 गेंदों में एक चौके और दो छक्‍कों की मदद से 30 रन बनाये। हैदराबाद के लिए डेल स्‍टेन, ईशांत शर्मा और परेरा ने दो-दो विकेट लिये वहीं अमित और राजन ने एक-एक विकेट लिया। स्‍टेन ने अपने चार ओवरों में 11 रन देकर दो विकेट लिये। उन्‍होने अपने स्‍पेल में 17 डॉट बॉल डाली।

हैदराबाद की तरफ से कुमार संगकारा ने सर्वाधिक 28 रन, चार चौकों की मदद से बनाये। इसके अलावा पार्थिव पटेल ने 19, विहारी ने 17 रन बनाये। दिल्‍ली के गेंदबाजों ने अनुशासित गेंदबाजी की जिसमें मोर्कल और नदीम ने दो-दो और इरफान और जोहान ने एक एक विकेट लिया।

यह चार मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद की तीसरी जीत हैं, वहीं दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा। 

Story first published:  Saturday, April 13, 2013, 11:07 [IST]
English summary
In a low-scoring thriller, Sunrisers Hyderabad edged Delhi Daredevils by 3 wickets in Match 14 of IPL 2013 here at Feroz Shah Kotla on Friday night.
कमेंट लिखें