Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

हरभजन के कारण श्रीसंत को बाहर नहीं किया: राहुल द्रविड़

Posted by:
     Updated: Friday, April 19, 2013, 11:41 [IST]
 

जयपुर। भारत के पूर्व महान खिलाड़ी और राजस्‍थान रॉयल्‍स टीम के कप्‍तान राहुल द्रविड़ का कहना है कि यह सही नहीं है कि हरभजन सिंह की वजह से श्रीसंत को मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम में शामिल नहीं किया गया। श्रीसंत ने पहले चार मैंचों में अच्‍छा प्रदर्शन किया है। हमें आगे भी उनकी जरूरत पड़ेगी और एक गेंदबाज इतने लंबे टूर्नामेंट के सारे मैच नहीं खेल सकता है। अत: उन्‍हें आराम दिया गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों श्रीसंत के ट्वीट (जिसमें उन्‍होने हरभजन सिंह को पीठ में छूरा भोंकने वाला शख्‍स बताया था) के बाद यह पहला मौका होता जहां दोनों खिलाडि़यों का आमना सामना होता। श्रीसंत ने ट्वीट में 2008 में हुए 'स्‍लैपगेट' स्‍कैंडल में हरभजन सिंह को दोषी ठहराया था। अत: माना जा रहा है कि मैदान में दोनों खिलाडि़यों के बीच झड़प की संभावना से बचने के लिए यह कदम उठाया गया था।

हरभजन के कारण श्रीसंत को बाहर नहीं किया: राहुल द्रविड़

इसके अलावा मुंबई के खिलाफ 87 रनों की जीत के बारे में राहुल ने कहा कि इस मैच में हमारे लिए सबकुछ सही साबित हुआ, पहले तो रहाणे और वाटसन ने 6 ओवर में 59 रन जोड़े, इसके बाद मुंबई के शुरूआती दो विकेट जल्‍द आउट हो जाने से मैच पर हमारी पकड़ बन गयी। खुद के बैटिंग में निचले क्रम पर आने के बारे में राहुल ने बताया कि हमारा बैटिंग क्रम निश्चित नहीं है। अगर शुरू में जल्‍द विकेट गिर जाते हैं तो मैं तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए आता हूं, पर जरूरत पड़ने पर हम बल्‍लेबाजी क्रम में बदलाव भी करते है।

Story first published:  Friday, April 19, 2013, 11:36 [IST]
English summary
Rahul Dravid has brushed aside talks that S Sreesanth was rested for the match against Mumbai Indians to avoid a possible confrontation with Harbhajan Singh.
कमेंट लिखें