Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

चैंम्पियंस ट्रॉफी के लिए युवराज, गंभीर टीम में नहीं

Posted by:
     Published: Saturday, May 4, 2013, 16:23 [IST]
 

चैंम्पियंस ट्रॉफी के लिए युवराज, गंभीर टीम में नहीं
 

मुंबई। अगले महीने इंग्‍लैंड में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए युवराज सिंह और गौतम गंभीर को टीम में नहीं शामिल नहीं किया गया। टीम में अमित मिश्रा, दिनेश कार्तिक, इरफान पठान और आर विनय कुमार को शमिल किया गया है। ट्रॉफी में मुरली विजय और शिखर धवन को बतौर ओपनर टीम में लिया गया है।

गौतम गंभीर ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पिछली सीरीज के पांच मैचों में केवल 127 रन ही बनाये थे। वहीं युवराज भी अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। गंभीर और युवराज आईपीएल में भी अपनी छवि के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। इंग्‍लैंड जाने वाली टीम में अ‍ाजिंक्‍य रहाणे, अशोक डिंडा, शमी अहमद और चेतेश्‍वर पुजारा को भी टीम में जगह नहीं बना सके हैं।

शिखर धवन चयनकर्ताओं को प्रभावित करने में कामया‍ब रहे हैं। उनकी टीम हैदराबाद भी आईपीएल 6 की टॉप टीमों में से है। वहीं आर विनय कुमार भी आईपीएल के टॉप 5 विकेट टेकिंग बॉलरों में से एक हैं।

टीम इंडिया: महेंद्र सिंह धोनी (कप्‍तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, मुरली विजय, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, आर आश्विन, इरफान पठान, उमेश यादव, भुवनेश्‍वर कुमार, ईशांत शर्मा, अमित मिश्रा और आर विनय कुमार।

English summary
Yuvraj Singh and Gautam Gambhir have been dropped from Indian team for the Champions Trophy 2013 to be held in England next month.
कमेंट लिखें