Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

मैं इस घटना से शॉक्‍ड हूं: राहुल द्रविड़

Posted by:
     Published: Friday, May 17, 2013, 10:54 [IST]
 

हैदराबाद। भारत के पूर्व कप्‍तान और राजस्‍थान रॉयल्‍स टीम के कप्‍तान राहुल द्रविड़ ने स्‍पॉट फिक्सिंग में शामिल अपनी टीम के तीनों खिलाडि़यों की गिरफ्तारी पर कहा है कि मैं इस घटना से सदमे में हूं, मै निराश हूं। हम सभी एक परिवार की तरह से एक साथ रह रहे थे, पर इस तरह की घटनाएं होना निराशाजनक होता है।

गौरतलब है कि आज राजस्‍थान और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बीच मैच खेला जाएगा। स्‍पॉट फिक्सिंग स्‍कैंडल के बाद यह राजस्‍थान टीम का यह पहला मैच होगा। द्रविड़ का कहना है कि इस तरह की घटनाएं शर्मनाक हैं और खेल के लिए खतरनाक हैं। मैं उम्‍मीद करता हूं कि राजस्‍थान टीम और बीसीसीआई इस पर लिये गये एक्‍शन को पूरी तरह सपोर्ट करेंगे।

मैं इस घटना से शॉक्‍ड हूं: राहुल द्रविड़

राहुल का कहना है कि एक कप्‍तान के रूप में मेरी जिम्‍मेदारी बनती है कि जिस तरह से मेरी टीम का प्रदर्शन है, मैं उन्‍हें और बेहतर करने के लिए प्रेरित करूं। इस घटना के बाद हो सकता है कि मेरी टीम के प्रदर्शन पर असर पड़े पर क्‍योंकि हम इस सब इससे आहत हैं। उन्‍होने प्रशंसकों से उम्‍मीद की है कि वो इस घटना के बाद और मजबूत होंगे और हालात को समझते हुए, हमारा हौसला बढ़ाते रहेंगे।

English summary
Rajasthan Royals captain Rahul Dravid said he was shocked, disappointed and distressed by spot-fixing scandal which led to the arrest of three of the team's players.
कमेंट लिखें