Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

मुंबई इंडियंस पर भारी दबाव होगा: राहुल द्रविड़

Posted by:
     Published: Friday, May 24, 2013, 10:47 [IST]
 

नई दिल्‍ली। राजस्‍थान रॉयल्‍स टीम के कप्‍तान राहुल द्रविड़ ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आज होने वाले क्‍वालीफायर टू के मुकाबले के पहले दबाव बनाते हुए कहा है कि मुंबई टीम के पास बड़े अंतर्राष्‍ट्रीय खिलाड़ी हैं, इसलिये उन पर बेहतर करने का ज्‍यादा दबाव होगा, जबकि हमारी टीम में युवा खिलाडि़यों ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

आमतौर पर राहुल अपने विरोधियों के खिलाफ माइंड गेम नहीं खेलते हैं लेकिन उन्‍होने मुंबई पर दबाव बनाने के लिए कहा है कि हमारी टीम ने खिलाडि़यों पर अधिक पैसे खर्च नहीं किये है0 जबकि मुंबई ने काफी महंगे खिलाड़ी टीम में शामिल किये हैं जो कि उन पर दबाव बढ़ा देता है। उन्‍होने राजस्‍थान रॉयल्‍स को 'मनीबाल' टीम कहा।

मुंबई इंडियंस पर भारी दबाव होगा: राहुल द्रविड़

'मनीबाल' एक किताब है जो कि माइकल लेविस द्वारा लिखी गई हैं। यह एक बेसबाल टीम 'आकलैंड एथलेटिक्‍स' और इसके जनरल मैनेजर बिली बीन के बारे में है। यह लो बजट टीम महंगी 'न्‍यूयॉर्क यांकी' और अन्‍य महंगी टीमों को आसानी से हराने में सक्षम है।

22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले गये मुकाबले में राजस्‍थान ने हैदराबाद को 4 विकेट से हरा दिया। द्रविड़ ने शानदार खेल के लिए ब्राड हॉज की तारीफ की और कहा कि वह आस्‍ट्रेलिया के लिए एक अच्‍छे फिनिशर की भूमिका निभाते रहे हैं। वह किसी भी नंबर पर आसानी से बै‍टिंग कर सकते हैं लेकिन हम भी उन्‍हें फिनिशर के रूप में ही देखना चाहते हैं। स्‍पॉट फिक्सिंग में लिप्‍त पाये गये अपनी टीम के खिलाडि़यों के बारे में राहुल ने कहा कि यह एक मुश्किल वक्‍त था लेकिन हम खुश है कि टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, हम आगे इसी प्रदर्शन को दोहराना चाहते हैं।

English summary
Rajasthan Royals captain Rahul Dravid feels Mumbai Indians will under pressure to win when the two teams meet in the Qualifier 2 of IPL 2013 at Kolkata's Eden Gardens on Friday.
कमेंट लिखें