Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

सचिन तेंदुलकर ने श्रीनिवासन ने ट्रॉफी लेने से इंकार कर दिया

Posted by:
     Updated: Wednesday, May 29, 2013, 13:13 [IST]
 

कोलकाता। क्‍या सचिन तेंदुलकर ने खुद ही बीसीसीआई के अध्‍यक्ष से जीत की ट्राफी लेने से मना कर दिया था? यह सवाल उन वी‍डियों फुटेज को देखकर मिलता है जो कि टीवी चैनल्‍स दिखा रहे हैं। गौरतलब‍ है कि श्रीनिवासन के दामाद का नाम स्‍पॉट फिक्सिंग में आने के बाद उन पर अपने पद से इस्‍तीफा देने का दबाव बन रहा है।

वी‍डियो फुटेज के अनुसार मुंबई इंडियंस द्वारा चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर 23 रनों से जीत दर्ज करने के बाद जब एन श्रीनिवासन ट्राफी देने के लिए आये तो रोहित शर्मा और रिकी पोटिंग श्रीनिवासन के नजदीक ही खड़े थे, लेकिन सचिन तेंदुलकर इस पूरे कार्यक्रम में पीछे खड़े रहे। जब हरभजन सिंह ने उन्‍हें हाथ पकड़कर आगे खींचा तो सचिन ने उनसे कुछ कहा। कुछ समय बाद जब सचिन टीम के अन्‍य खिलाडि़यों के नजदीक आये तो श्रीनिवासन विजेता टीम को ट्राफी देने के बाद एक किनारे हट गये।

सचिन तेंदुलकर ने श्रीनिवासन ने ट्रॉफी लेने से इंकार कर दिया

ऐसे में यह सवाल उठाये जा रहे हैं कि क्‍या सचिन, श्रीनिवासन को अवाइड करने के लिए ही दूर खड़े थे। बीसीसीआई अध्‍यक्ष एन श्रीनिवासन की कोलकाता के दर्शकों ने भी हूटिंग की। यह ध्‍यान देने योग्‍य है कि श्रीनिवासन के दामाद गुरूनाथ मयप्‍पन का स्‍पॉट फिक्सिंग में नाम आने के बाद उन पर अपने पद से इस्‍तीफा देने का दबाव बनाया जा रहा है। हालांकि स्‍पॉट फिक्सिंग मसले पर अभी तक सचिन तेंदुलकर ने कुछ भी नहीं बोला है।

इस पूरे घटनाक्रम में सचिन तेंदुलकर ने जो भी संकेत दिये उससे तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि सचिन भी चाहते हैं कि श्रीनिवासन अपने पद से इस्‍तीफा दे दें।

Story first published:  Tuesday, May 28, 2013, 10:12 [IST]
English summary
Did Sachin Tendulkar refuse to receive the IPL 2013 trophy from BCCI president N Srinivasan, who is under pressure to resign after the arrest of his son-in-law?
कमेंट लिखें