Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

आईपीएल ने खिलाडि़यों को लालची बना दिया है: रणतुंगा

Posted by:
     Published: Friday, May 31, 2013, 10:12 [IST]
 

नई दिल्‍ली। स्‍पॉट फिक्सिंग को लेकर श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर अर्जुन रणतुंगा का कहना है कि आईपीएल ने खिलाडि़यों को लालची बना दिया है। अब वह देश के लिए नहीं खेलना चाहते हैं। उनका मानना है कि आईपीएल ने बीसीसीआई को बदनामी के अलावा और कुछ नहीं दिया है।

गौरतलब है कि स्‍पॉट फिक्सिंग में भारत के लिए खेल चुके श्रीसंत की गिरफ्तारी हुई थी। उनका कहना है कि फिक्सिंग की घटनाएं लीग के प्रारम्‍भ से ही हो रही हैं। आईपीएल ने विश्‍व क्रिकेट को कुछ भी नहीं दिया है। बल्कि की हर सीजन में कोई न कोई विवाद जरूर होता रहा है।

आईपीएल ने खिलाडि़यों को लालची बना दिया है: रणतुंगा

श्रीलंका के लिए विश्‍वकप जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी अर्जुन रणतुंगा ने कहा कि यह बेहद निराशाजनक है कि कई पूर्व खिलाड़ी भी सिर्फ धन के लिए ही आईपीएल से जुड़े है। भारत में सिर्फ इरापल्‍ली प्रसन्‍ना ने ही इसकी आलोचना की है। आईपीएल देश को सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ जैसे खिलाड़ी नही दे सकता है। भारत का खेल ढ़ाचा इतना मजबूत है कि अच्‍छे खिलाड़ी आ सकें। मुझे नहीं लगता है कि इस लीग की जरूरत देश को है। लीग से अभी तक कोई विश्‍वस्‍तर का खिलाड़ी निकलकर नहीं आया है।

English summary
Ridiculing the Indian Premier League for turning cricketers into a bunch of avaricious people, World Cup winning Sri Lankan captain Arjuna Ranatunga said that the cash-rich T20 league has given Indian cricket nothing but disrepute.
कमेंट लिखें