Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

हमारा बेटा निर्दोष है: श्रीसंत के माता पिता

Posted by:
     Updated: Thursday, June 6, 2013, 12:25 [IST]
 

कोच्चि। स्‍पॉट‍ फिक्सिंग के आरोपों का सामना कर रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के माता पिता ने मी‍डिया के सामने कहा कि उनका बेटा निर्दोष हैं और वह स्‍पॉट फिक्सिंग में शामिल नहीं है। श्रीसंत की मां सावित्री देवी ने कहा है कि 'भले ही मैदान पर उसने काफी ज्‍यादा अग्रेसन दिखाया हो लेकिन स्‍पॉट फिक्सिंग में उसकी कोई भूमिका नहीं है। आज मैं जो कुछ भी झेल रही हूं, उसका सामना दुनिया की किसी मां ने नहीं किया होगा। उन्‍होने यह भी कहा कि हमें भारत की न्‍याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है।

इस पर श्रीसंत के पिता ने कहा है कि जरूर उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है। उसे कोर्ट से जमानत मिलने वाली थी लेकिन उसकी रिमांड 18 जून तक के लिए फिर से बढ़ा दी गई है। कुछ ऐसे लोग जरूर हैं जो कि उसका करियर बर्बाद कर देना चाहते हैं।

श्रीसंत आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स टीम की तरफ से खेलते हैं। उन पर स्‍पॉट फिक्सिंग करने के आरोप हैं। श्रीसंत को दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार स्‍पॉट फिक्सिंग के पीछे अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहीम का हाथ है। इसलिए श्रीसंत पर मकोका (महाराष्‍ट्र कंट्रोल आर्गनाइज्‍ड क्राइम एक्‍ट) लगाया गया है।

Story first published:  Thursday, June 6, 2013, 12:22 [IST]
English summary
The parents of arrested IPL cricketer S. Sreesanth said here Wednesday that their son is innocent and has no links with the spot fixing scandal.
कमेंट लिखें