Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

टीम इंडिया के पास जीत ही एक मात्र विकल्‍प

Posted by:
     Published: Friday, July 5, 2013, 12:08 [IST]
 

पोर्ट आफ स्‍पेन। चैम्पियंस ट्रॉफी में इतिहास बना कर लौटी टीम इंडिया के लिए लगातार दो हार के बाद वर्तमान त्रिकोणीय श्रंखला में अब जीत ही एकमात्र विकल्‍प बचा हुआ है। आज के मैच में अगर वेस्‍टइंडीज टीम जीत हासिल कर लेती है तो वह फाइनल में पहुंच जाएगी वहीं अगर टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ता है तो सीरीज में उसकी उम्‍मीदें खत्‍म हो जाएंगी।

विराट कोहली के नेतृत्‍व में टीम को श्रीलंका के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है। विराट को टीम इंडिया का भविष्‍य का कप्‍तान माना जा रहा है लेकिन पहले मैच में उनकी रणनीतियां काम नहीं आयी है। ऐसे में यह भी देखने वाली बात होगी कि कोहली दबाव भरी परिस्थितियों का सामना कैसे करते हैं।

टीम इंडिया के पास जीत ही एक मात्र विकल्‍प

टीमों की वर्तमान स्थिति

इस समय वेस्‍टइंडीज अपने दोनों शुरूआती मैच जीतकर प्‍वाइंट्स टेबल में नौ अंको के साथ टॉप पर है। जबकि श्रीलंका ने भारत को बड़े अंतर से हरा कर बोनस अंक के साथ जीत दर्ज की है। टीम इंडिया को वेस्‍टइंडीज के साथ मुकाबले में तो जीत दर्ज करनी ही होगी। वहीं रविवार को श्रीलंका के खिलाफ वेस्‍टइंडीज की जीत की दुआ भी करनी होगी। इसके अलावा श्रीलंका को बड़े अंतर से हरा कर ही टीम इंडिया फाइनल तक का सफर तय कर सकती है।

फाइनल में कोई भी टीम पहुंचे पर टूर्नामेंट का रोमांच अपने चरम पर आ गया है।

English summary
Their campaign in tatters after two consecutive defeats, India need to regroup quickly as they go into a must-win match against hosts West Indies in the cricket tri-series here today.
कमेंट लिखें