Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

अंडर-14 टीम से अर्जुन तेंदुलकर बाहर

Posted by:
     Published: Tuesday, July 9, 2013, 14:29 [IST]
 

मुंबई। भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई अंडर 14 टीम के 30 सदस्‍यीय दल में नहीं चुना गया है। पिछले वर्ष वह वेस्‍ट जोन के मैचों के लिए टीम में चुने गये थे, मुंबई ने टूर्नामेंट जीता भी लेकिन उन्‍हें टीम में खेलने का मौका नहीं मिला।

इसके पहले अर्जुन के मुंबई टीम में चुने जाने पर काफी विवाद भी हुआ था। कुछ अभिभावकों ने कहा था कि अर्जुन का टीम में चुनाव उनके पिता की प्रतिष्‍ठा के कारण हुआ है। 'द इंडियन एक्‍सप्रेस' ने लिखा है कि चयनकर्ताओं ने अब अर्जुन को एक तरह से संदेश दिया है कि उनका चुनाव प्रदर्शन के आधार पर ही होगा। टीम में चुने जाने पर अर्जुन बाद के मैचों में एक भी अर्द्धशतक नहीं लगा सके।

अंडर-14 टीम से अर्जुन तेंदुलकर बाहर

रिपोर्ट के अनुसार एमसीए से जुड़े एक इनसाइडर ने कहा है कि उन्‍हें टीम में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। सचिन तेंदुलकर का बेटा होना ही उनके लिए चयन का आधार नहीं है। हमें लगता है हमारे इस निर्णय से वह एक बेहतर खिला‍ड़ी के रूप में उभरेंगे। हम उम्‍मीद करते हैं कि अगले दो वर्षों में वह आज से बिल्‍कुल अलग होंगे।

English summary
The selectors have sent a strong message to Sachin Tendulkar's son Arjun by not picking him in the 30-man Under-14 category probables list for Mumbai.
कमेंट लिखें