Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

जीत हासिल कर ही फाइनल में जगह बना सकती है टीम इंडिया

Posted by:
     Published: Tuesday, July 9, 2013, 11:36 [IST]
 

पोर्ट आफ स्‍पेन। पिछले मुकाबले में बोनस अंक के साथ वेस्‍टइंडीज को हराने वाली टीम इंडिया के पास अब जीत ही एक मात्र विकल्‍प है। अगर टीम को फाइनल में जगह बनानी है तो श्रीलंका को हराना ही होगा। वहीं कल खेले गये मुकाबले में श्रीलंका की टीम ने वेस्‍टइंडीज को 39 रनों से हराकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। टीम के कप्‍तान विराट कोहली अच्‍छी फार्म में हैं उन्‍होने पिछले मैच में ही 102 रनों की शानदार पारी खेली थी। विराट को अपनी यही फार्म बनाये रखना होगा, जबकि ऊपरी क्रम के बल्‍लेबाजों को शानदार शुरूआत देनी होगी।

इसके अलावा टीम इंडिया के सामने अनुशासन बनाये रखना भी महत्‍वपूर्ण होगा क्‍योंकि पिछले ही मैच में रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना के बीच मैदान में ही गर्मा गर्मी हो गयी थी, जिसके बाद विराट ने मामले में बीचबचाव किया।

स्‍कोरकार्ड: वेस्‍टइंडीज बनाम श्रीलंका।

जीत हासिल कर ही फाइनल में जगह बना सकती है टीम इंडिया

जब मैदान पर ही भिड़ रैना और जडेजा

जडेजा से बोर्ड ने मांगा लिखित जवाब

रैना और जडेजा की बीच मैदान में हुई तकरार को बीसीसीआई ने गंभीरता से लिया है और इस पर जडेजा को फटकार भी लगाई है। बोर्ड ने मामले पर जडेजा से लिखित जवाब भी मांगा है। जडेजा और रैना में उस समय बहस हो गयी जब रैना, जडेजा की गेंद पर कैच नहीं ले पाये। जिससे जडेजा भड़क गये और दोनों ही खिलाडि़यों में मैदान में ही तकरार हो गयी।

English summary
Team India will face Sri Lanka today in a clash of trination series. Its a last chance for India to remain in the series.
कमेंट लिखें