Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

मैं फाइनल खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं था: धोनी

Posted by:
     Published: Saturday, July 13, 2013, 16:21 [IST]
 

पोर्ट आफ स्‍पेन। वेस्‍टइंडीज में हुई ट्राईनेशन सीरीज के फाइनल में टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि वह फाइनल खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं थे, लेकिन ये टीम की जरूरत थी कि वह फाइनल खेलें और खेल में यह कई बार होता है जब आपको पूरी तरह फिट न होने पर भी खेलना होता है।

'लो स्‍कोरिंग' मुकाबले के बोरिंग होने पर उन्‍होने कहा कि, इस तरह का खेल खेलने पर मुझे कोई दिक्‍कत नहीं होती है, अगर टीम को जीत दिलाने के लिए मुझे 48, 49वें ओवर तक बोरिंग खेल खेलना पड़े तो इसमें मुझे कोई आपत्ति नहीं है।

मैं फाइनल खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं था: धोनी

धोनी ने पूछने पर बताया कि मैंने बल्‍लेबाजी के दौरान अपने दायें पैर पर ज्‍यादा जोर न देकर हैमस्ट्रिंग की चोट के बावजूद अच्‍छी बल्‍लेबाजी की। धोनी ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उन्‍होने सीरीज में अच्‍छी कप्‍तानी की है और अब जिम्‍बाब्‍वे दौरे के लिए पूर्णकालिक कप्‍तान हैं और वह बेहतर कर रहे हैं।

वेस्‍टइंडीज सीरीज के बाद धोनी छुट्टियों पर हैं और उन्‍होने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा भी है कि उन्‍हें इस दौरान डिस्‍टर्ब न किया जाये।

English summary
After guiding the team to an exciting tri-nation ODI series triumph, captain MS Dhoni made it clear that he is ready to play "boring cricket" while chasing low scores if it ensures a victory for his team.
कमेंट लिखें