Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

मुझमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है: हरभजन सिंह

Posted by:
     Published: Friday, July 19, 2013, 11:24 [IST]
 

चंडीगढ़। टीम इंडिया के पूर्व आफ स्पिनर हरभजन सिंह टीम में न चुने जाने से शॉक्‍ड हैं। लेकिन साथ ही उन्‍होने यह भी कहा है कि वह टीम में वापस आने के लिए अगले दो तीन महीने कड़ी मेहनत करेंगे। हरभजन ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि राष्‍ट्रीय टीम में वापसी करने के लिए आईपीएल को चयन का आधार माना जाता है। मैनें आईपीएल में अच्‍छा प्रदर्शन किया और 24 विकेट लिये, लेकिन फिर भी मुझे नहीं चुना गया। मैं शॉक्‍ड हूं।

हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से खेलते हैं। आईपीएल 6 में मुंबई टीम विजेता रही है। इसके बावजूद हरभजन सिंह को चैम्पियंस ट्रॉफी और वेस्‍टइंडीज में हुई त्रिकोणीय सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया है।

हरभजन ने अपनी आगामी योजनाओं के बारे में बताया कि मैं चैम्पियंस लीग में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा, लेकिन टीम में वापस आने के लिए मुझे चयनकर्ताओं के फैसले का इंतजार करना होगा। क्रिकेट मेरे लिए सबकुछ है। मुझमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है, मुझे लगता है कि मैं अभी भी पांच साल खेल सकता हूं। मेरे अंदर इसे खेलने का जोश अब भी बरकरार है।

English summary
Shocked at constantly being ignored by the selectors, off-spinner Harbhajan Singh on Thursday said he would make every bit of effort in the next few months to make a comeback into the national side.
कमेंट लिखें