Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

जम्‍मू कश्‍मीर के कोच बनेंगे अजहरूद्दीन

Posted by:
     Updated: Tuesday, August 20, 2013, 13:02 [IST]
 

जम्‍मू कश्‍मीर के कोच बनेंगे अजहरूद्दीन
 

नई दिल्‍ली। भारत के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरूद्दीन जम्‍मू कश्‍मीर क्रिकेट टीम के कोच बन सकते हैं। उन्‍हें राज्‍य की तरफ से इस पद का ऑफर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जम्‍मू एंड कश्‍मीर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष फारूक अब्‍दुल्‍लाह ने उनसे इसके लिए संपर्क किया हैं। इसके पहले टीम के कोच बिशन सिंह बेदी थे।  अब्‍दुल्‍लाह ने ईएसपीएन चैनल को दिये गये एक इं‍टरव्‍यू में कहा है कि हम अभी भी किसी निर्णय पर नहीं पहुंच सके हैं।

इस संबंध में बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अगर अजहरूद्दीन इस पद पर आना भी चाहते हैं तो उनके लिए यह आसान नहीं होगा क्‍योंकि वह 2000 में फिक्सिंग को लेकर लाइफ टाइम बैन झेल रहे हैं ऐसे में अगर वह कोच पद स्‍वीकारते हैं तो उन्‍हें इसके पहले बीसीसीआई की अनु‍मति लेनी पड़ेगी।

इस मामले पर अजहरूद्दीन के सचिव मुजीब का कहना है कि उन्‍हें इस पद के लिए ऑफर दिया गया है लेकिन अभी तक उन्‍होने इसके बारे में कुछ भी अंतिम निर्णय नहीं लिया है। हालांकि वह क्रिकेट की तरफ फिर से लौटना चाहते हैं क्‍योंकि यह खेल हमेशा से ही उनके दिल के काफी करीब रहा है।

Story first published:  Saturday, August 17, 2013, 15:40 [IST]
English summary
Former Indian captain Mohammad Azharuddin has been offered the job of coaching Jammu and Kashmir cricket team and he was considering whether to take it up or not, a report said.
कमेंट लिखें