Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

इंग्‍लैंड टीम ने अपनी बेशर्मी के लिए माफी मांगी

Posted by:
     Published: Thursday, August 29, 2013, 14:57 [IST]
 

लंदन। इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम ने एशेज सीरीज में जीत के बाद किये गये अपने गंदे व्‍यवहार के लिए माफी मांगी हैं। टीम की तरफ से जारी किये गये माफीनामा में कहा गया है कि 'हम इंग्‍लैंड की क्रिकेट टीम का हिस्‍सा बन कर गर्व महसूस करते हैं, एशेज जीतना अपने आप में एक बड़ी घटना थी,‍ जिसका जश्‍न मनाने में हमने कुछ ऐसा किया जो कि हमें नहीं करना चाहिए था।

इस घटना का खुलासा एक आस्‍ट्रेलियाई पत्रकार ने किया था, जो कि मैच खत्‍म हो जाने के बाद मैदान में उपस्थित था। गौरतलब है कि इंग्‍लैंड के खिलाड़ी केविन पीटरसन, जेम्‍स एंडरसन और स्‍टुअर्ट ब्राड ने जीत के बाद जश्‍न के दौर में ओवल की पिच पर पेशाब कर दी थी। जिससे पूरी दुनिया में उनकी निंदा हो रही है।

इंग्‍लैंड टीम ने अपनी बेशर्मी के लिए माफी मांगी

खिलाडि़यों द्वारा जारी स्‍टेटमेंट में कहा गया है कि हम इस खेल का सम्‍मान करते हैं और उस मैदान का भी सम्‍मान करते हैं, जहां पर हम खेलते आये हैं। यह एक साधारण सी गलती थी और कुछ न था, अत: इसे मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए। इस एशेज सीरीज में इंग्‍लैंड ने आ‍स्‍ट्रेलिया को 3-0 से हराया।

English summary
The England cricket team has apologized after three top players celebrated the Ashes victory by allegedly urinating on the pitch at The Oval here hours after the fifth and final Test ended on Sunday night.
कमेंट लिखें