Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

अपने रिर्कॉर्ड को और मजबूत करेंगे माही

Posted by:
     Published: Tuesday, September 3, 2013, 15:13 [IST]
 

बैंगलोर। टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी इस बार चैम्पियंस लीग 2013 में खेलने के साथ ही लीग के सर्वाधिक मैचों में कप्‍तानी के अपने रिकॉर्ड को और मजबूत करेंगे। इस बार चैम्पियंस लीग टी20 भारत में खेली जा रही है। टूर्नामेंट का आयोजन 17 सितंबर से 6 अक्‍टूबर तक होगा। इस टूर्नामेंट में चेन्‍नई की टीम ग्रुप बी में है, चेन्‍नई के अलावा इस ग्रुप में टाइटंस, ब्रिसबेन हीट, त्रिनिडाड एवं टोबैको और एक क्‍वालीफाइ करने वाली टीम होगी।

चेन्‍नई का पहला मैच 22 सितंबर को रांची में टाइटंस के साथ जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा। धोनी ने अब तक लीग के सर्वाधिक 13 मैचों में कप्‍तानी की है। उनके बाद गौतम गंभीर और डारेन गागा का नंबर आता है। जो कि इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं।

अपने रिर्कॉर्ड को और मजबूत करेंगे माही

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम ने टूर्नांमेंट में अब तक तीन बार भाग लिया है, जिसमें से उसे 2010 में जीत हासिल हुई थी। इसके अलावा धोनी ने विकेट के पीछे भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए 14 खिलाडि़यों को आउट किया है।

English summary
Chennai Super Kings' MS Dhoni is all set to extend his captaincy record for most matches in the Champions League Twenty20 when he leads the team on his home ground in Ranchi on September 22.
कमेंट लिखें