Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

चैम्पियंस लीग: पाकिस्तानी टीम को भारत का वीजा मिला

Posted by:
     Updated: Saturday, September 14, 2013, 14:27 [IST]
 

नई दिल्ली| पाकिस्तान की घरेलू टी-20 चैम्पियन-फैसलाबाद वुल्‍वस टीम को 17 सितम्बर से शुरू हो रही चैम्पियंस लीग में हिस्सा लेने के लिए भारत का वीजा मिल गया है। कई दिनों की उहापोह के बाद पाकिस्तान स्थित भारतीय उच्चायोग ने इस टीम को चैम्पियंस लीग में खेलने के लिए भारत जाने की अनुमति दे दी।

वीजा को लेकर यह टीम काफी निराश हो गई थी और इसी कारण इसके खिलाड़ियों ने गुरुवार को कोचिंग कैम्प छोड़कर घर लौटने का फैसला किया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उस समय कहा था कि वीजा न तो मिला है और न ही भारत ने इसे लेकर नकारात्मक जवाब दिया है।

चैम्पियंस लीग: पाकिस्तानी टीम को भारत का वीजा मिला

शुक्रवार को पीसीबी ने खिलाड़ियों को लाहौर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी पहुंचने को कहा और उन्हें यह सूचना दी कि वीजा मिल गया है। पाकिस्तानी खिलाड़ी दो बैच में भारत पहुंचेंगे। जो लाहौर में हैं, उन्हें शनिवार को भारत रवाना होना है और जो जिम्बाब्वे दौरे पर हैं, वे मौजूदा टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद भारत पहुंचेंगे।

वुल्‍वस चैम्पियंस लीग में हिस्सा लेने वाली दूसरी पाकिस्तानी टीम है। इससे पहले 2012 में दक्षिण अफ्रीका में आयोजित प्रतियोगिता के पिछले अंक में सियालकोट स्टैलियंस ने हिस्सा लिया था।

Story first published:  Friday, September 13, 2013, 19:01 [IST]
English summary
Pakistan's domestic T20 champions, Faisalabad Wolves have been issued visas to tour India to participate in the qualifying round of the Champions League Twenty20 cricket tournament to begin later this month.
कमेंट लिखें