Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

सचिन के दो सौवें टेस्‍ट का वेन्‍यू निश्चित नहीं: राजीव शुक्‍ला

Posted by:
     Updated: Wednesday, September 18, 2013, 11:20 [IST]
 

कानपुर। बीसीसीआई के उपाध्‍यक्ष राजीव शुक्‍ला ने कहा है कि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि सचिन तेंदुलकर का दो सौवां टेस्‍ट कहां खेला जाएगा। इसका फैसला क्रिकेट स्‍टेडियम की क्षमता देखकर किया जायेगा, जिसके आधार पर ईडन गार्डेन और वानखेड़े स्‍टेडियम को चुना जा सकता है क्‍योंकि ईडेन गार्डेन की दर्शक क्षमता एक लाख है वहीं वानखेड़े स्‍टेडियम की दर्शक क्षमता 65000 है। ऐसे में संभव है कि इन्‍हीं दो मैदानों पर ही यह ऐतिहासिक टेस्‍ट खेला जाएगा।

कानपुर के ग्रीनपार्क स्‍टेडियम के बारे में राजीव का कहना है कि यहां की दर्शक क्षमता मात्र 30 हजार है अत: यहां पर इतना ऐतिहासिक मैच करवाना हमारे लिए संभव नहीं है। ग्रीन पार्क में भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच एक एकदिवसीय मैच खेला जाएगा।

सचिन के दो सौवें टेस्‍ट का वेन्‍यू निश्चित नहीं: राजीव शुक्‍ला

राजीव ने बताया कि उत्‍तर प्रदेश क्रिकेट एशोसिएशन राज्‍य सरकार के सम्‍पर्क में है, हमारी कोशिश है कि राज्‍य में एक और क्रिकेट स्‍टेडियम बनें, जिसके लिए फंड देने के लिए बीसीसीआई तैयार है।

गौर है कि सचिन के दो सौवें टेस्‍ट का पूरे देश के क्रिकेट प्रशंसकों को इंतजार है, ऐसे में कई राज्‍य क्रिकेट एशोसिएशन कोशिश कर रहे हैं। इस मैच का आयोजन उनके यहां किया जाए।

Story first published:  Tuesday, September 17, 2013, 18:38 [IST]
English summary
Former BCCI vice-president Rajiv Shukla on Tuesday said that the board has not yet decided which city will host Sachin Tendulkar's much-anticipated 200th Test during the two-match series against West Indies in November.
कमेंट लिखें