Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

राजस्‍थान रॉयल्‍स की घरेलू मैदान पर दसवीं जीत

     Published: Thursday, September 26, 2013, 10:33 [IST]
 

जयपुर। टी20 चैम्पियंस लीग के एक मुकाबले में कल राजस्‍थान रॉयल्‍स ने हाइवेल्‍ड लायंस को 30 रनों से हरा दिया। जिसके साथ ही राजस्‍थान टीम का जीत का क्रम भी जारी रहा। लीग में खेले गये दो मुकाबलों के अलावा आईपीएल के आठ मैचों में भी घरेलू मैदान पर राजस्‍थान ने जीत के क्रम को जारी रखा।

राजस्‍थान ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 183 रन बनाये और इसके बाद हाइवेल्‍ड लायंस की टीम को 153 रनों पर ही सीमित कर दिया। रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 31 रनों की शानदार पारी खेली। द्रविड़ ने पांच चौके जड़े। ब्रैड हाज (नाबाद 46) रॉयल्स के लिए सर्वाधिक योगदान देने वाले खिलाड़ी रहे। हाज ने 23 गेंदों में तेजी से रन बटोरे और छह चौके तथा दो छक्के लगाए।

राजस्‍थान रॉयल्‍स की घरेलू मैदान पर दसवीं जीत

इसके अलावा शेन वाट्सन (33) और स्टुअर्ट बिन्नी (38) ने भी अहम पारियां खेलीं। वाट्सन ने चार चौके और दो छक्के लगाए जबकि बिन्नी ने पांच चौके और एक छक्का लगाया। लायंस के लिए ड्वेन प्रिटोरियस और लोनवाबो सोतसोबे ने दो-दो विकेट हासिल किए।

दोनों टीमों का यह दूसरा मैच है। रॉयल्स ने अपने पहले मैच में मौजूदा आईपीएल चैम्पियन मुम्बई इंडियंस को हराया था जबकि लायंस को अपने पहले मैच में पर्थ स्काचर्स के साथ दो-दो अंक बांटने पड़े थे। यह मैच बारिश के कारण नहीं हो सका था।

English summary
Rajasthan Royals extended their winning streak to 10 at the Sawai Mansingh Stadium on Wednesday night.
कमेंट लिखें